तिरुपति बालाजी के दर्शन करके पापा बोनी संग लौटी जाहन्वी-खुशी

1 min


बॉलीवुड में फिल्म धड़क से डेब्यू करने को तैयार जाह्नवी कपूर इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसकी वजह उनकी फिल्म है जिसके प्रमोशन में वह अपने को-एक्टर ईशान खट्टर के साथ जुटी हुई हैं। जाह्नवी फिल्म के प्रमोशन से वक्त निकालकर अपने पापा बोनी कपूर और छोटी बहन खुशी कपूर के साथ फिल्म के हिट होने की दुआ मांगने तिरूपति बालाजी के दर्शन करने गई थी। रविवार को तीनों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

तिरूपति जाने और वहां से आने के दौरान तीनों की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहीं। एयरपोर्ट जहां दोनों बहनें इंडियन लुक में नजर आईं। खुशी ने पीले रंग का कुर्ता और सफेद प्लाजो पहना था जबकि जाह्नवी भी पीले रंग के सूट सलवार में दिखाई दीं।

https://www.instagram.com/p/Bk-Pd0OnhnV/?hl=en&taken-by=viralbhayani

https://www.instagram.com/p/Bk-O0einJUv/?hl=en&taken-by=viralbhayani

वहीं मंदिर में दर्शन करने के दौरान जाह्नवी और खुशी पारंपरिक कपड़ों में थीं। यहां उनके कुछ रिलेटिव भी नजर आए। जाह्नवी ने नीले और गुलाबी कलर की साड़ी पहनी थी। वह इस साड़ी में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। वहीं खुशी ने मरून और ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई थी। इस दौरान तीनों कुछ इमोशनल से नजर आए।

https://www.instagram.com/p/Bk-3CXRDquc/?taken-by=jhanvi_kapoor_official

https://www.instagram.com/p/BlANk5JHOYM/?hl=en&taken-by=viralbhayani

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी की फिल्म धड़क 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म की सफलता के लिए यहां पूरा परिवार दुआ मांगने आया था।

बता दें की धड़क मराठी हिट फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक है। फिल्म में दो युवाओं की प्रेम कहानी को दिखाया जाएगा। इस फिल्म के गाने दर्शकों के बीच काफी हिट हो रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। जबकि फिल्म का निर्माण करण जौहर ने किया है। इस फिल्म से सभी को काफी उम्मीदें हैं। एक्टर अर्जुन कपूर भी अपनी सौतेली बहन जाह्नवी की फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Pankaj Namdev