धमाल के डबल डोज़ के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि ज़ी कॉमेडी फैक्टरी कॉमेडी के 3-दिवसीय हंगामे के लिए पहुंचा ‘चला हवा येऊ द्या

1 min


एक ओर, जहां भारत पर महामारी का खतरा अब भी मंडरा रहा है, वहीं ज़ी टीवी अपने आगामी रियलिटी शो, ज़ी कॉमेडी फैक्टरी के जरिए अपने दर्शकों का मूड संवारने और उन्हें तनाव से दूर रखने का प्रयास कर रहा है। इस अनोखे कॉमेडी शो में अली असगर, सुगंधा मिश्रा, संकेत भोसले, पुनीत जे. पाठक, आदित्य नारायण, तेजस्वी प्रकाश, गौरव दुबे, बलराज, सिद्धार्थ सागर, चित्रांशी रावत और दिव्यांश द्विवेदी जैसे देश के टॉप कॉमेडियन्स और आर्टिस्ट्स के साथ-साथ हाजिरजवाबी में माहिर और बेहद मजाकिया कोरियोग्राफर एवं फिल्ममेकर फराह खान ‘लॉफिंग बुद्धा‘ के रूप में होंगी, जिससे यह शो हंसी का हंगामा बन जाएगा। जहां इस शो का प्रीमियर 31 जुलाई को ज़ी टीवी पर होने जा रहा है, वहीं ज़ी कॉमेडी फैक्टरी की टीम ज़ी मराठी के पॉपुलर मराठी कॉमेडी शो ‘चला हवा येऊ द्या‘ के सेट पहुंचे और हमें कहना पड़ेगा कि उन्होंने सबको हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया।

फराह खान के साथ-साथ दोनों शोज़ के कलाकारों के बीच इतनी बढ़िया केमिस्ट्री बन गई कि उन्होंने साथ मिलकर पूरे तीन एपिसोड्स शूट किए, जो दर्शकों के लिए वाकई कॉमेडी का खुशनुमा अनुभव होगा। इस दौरान ज़ी कॉमेडी फैक्टरी के प्यारे कॉमिक कपल सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने कुछ मजेदार एक्ट्स प्रस्तुत करने के अलावा ‘चला हवा येऊ द्या‘ के पॉपुलर स्वप्निल जोशी का एक फनी चैलेंज भी लिया। दोनों को इंडस्ट्री के कुछ सिंगर की मिमिक्री करने को कहा गया था और सुगंधा और संकेत ने क्रमशः दलेर मेहंदी और सयाजी शिंदे की मिमिक्री करके सभी को खूब गुदगुदाया। लाफिंग बुद्धा फराह खान भी ‘मुन्नी बदनाम हुई‘ गाने पर ‘चला हवा येऊ द्या‘ के कलाकारों को कुछ डांस स्टेप्स सिखाती नजर आईं।

‘चला हवा येऊ द्या‘ के सेट पर आकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए फराह खान ने कहा, ‘‘मेरी योजना सेट पर सिर्फ एक घंटा गुजारने की थी, लेकिन मैंने लगभग 4 घंटे यहां गुजारे। मुझे पता ही नहीं चला कि किस तरह तेजी से वक्त गुजर गया, क्योंकि मैं ज़ी कॉमेडी फैक्टरी और ‘चला हवा येऊ द्या‘ की टीमों के सभी एक्ट्स पर खिलखिलाने में व्यस्त थी। यह देखकर बहुत बढ़िया लगा कि यहां सभी की कॉमिक टाइमिंग बहुत जोरदार थी और उन्होंने सभी के चेहरों पर तुरंत एक मुस्कान बिखेर दी। हम अपने आगामी शो के जरिए इस बेहद चुनौतीपूर्ण वक्त में लोगों को हंसाने की कोशिश कर रहे हैं और मैं सभी से गुजारिश करूंगी कि वे 31 जुलाई से हर शनिवार और रविवार रात 10 बजे ज़ी कॉमेडी फैक्टरी जरूर देखें और हमें 26 से 28 जुलाई तक रात 9.30 बजे ‘चला हवा येऊ द्या‘ में भी देखना ना भूलें।

संकेत भोसले, जो ज़ी कॉमेडी फैक्टरी का हिस्सा हैं, ने कहा, “एक महाराष्ट्रीयन होने के नाते मैं और मेरा परिवार नियमित रूप से ‘चला हवा येऊ द्या‘ देखते हैं, और मैं कहना चाहूंगा कि यह टीवी के सबसे मजेदार कॉमेडी शोज़ में से एक है। जब मुझे पता चला कि ज़ी कॉमेडी फैक्टरी की टीम हमारे शो में आने वाली है, तो मैं बहुत उत्साहित था। मैं कहना चाहूंगा कि हमने सेट पर बहुत बढ़िया वक्त गुजारा। ‘चला हवा येऊ द्या‘ के कलाकारों के साथ हमारी केमिस्ट्री बहुत बढ़िया थी, और हमने साथ मिलकर बहुत मस्ती की। स्वप्निल ने मुझे मंच पर सयाजी शिंदे की मिमिक्री करने का चैलेंज दिया और मुझे लगता है कि हम सभी को हंसा-हंसाकर लोटपोट करने में सफल रहे। कुल मिलाकर, हमारे आगामी शो ज़ी कॉमेडी फैक्टरी को प्रमोट करने के लिए ‘चला हवा येऊ द्या‘ के सेट पर आना एक शानदार अनुभव था। मैं उम्मीद करता हूं कि हमारे शो को भी सभी से ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद मिलेगा।”

जहां ज़ी कॉमेडी फैक्टरी की पूरी टीम ने ‘चला हवा येऊ द्या’ के सेट पर खूब मजे किए, वहीं आप भी इंतजार कीजिए और ज़ी कॉमेडी फैक्टरी में सभी कॉमेडियंस और आर्टिस्ट्स को अपना सबसे मजेदार पक्ष प्रस्तुत करते जरूर देखिए, जिसमें वे फराह खान के साथ-साथ सारे देश को हंसाने की कोशिश करेंगे।

तो आप भी हंसी के हंगामे के लिए तैयार हो जाइए, जहां ज़ी कॉमेडी फैक्टरी कॉमेडी के तीन दिवसीय सफर के लिए ‘चला हवा येऊ द्या’ के साथ शामिल हो जाएगी, शुरू हो रहा है आज रात 9.30 बजे से, सिर्फ ज़ी मराठी पर।

SHARE

Mayapuri