धनुष की फिल्म Jagame Thandhiram का ट्रेलर रिलीज, 18 जुन को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी फिल्म

1 min


Jagame Thandhiram

साउथ अभिनेता धनुष की अपकमिंग फिल्म Jagame Thandhiram का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म की कहानी मदुरई के एक गैंगस्टर की है। ट्रेलर में धनुष को एक चालबाज गैंगस्टर के रूप में दिखाया गया जो लोगों का मनोरंजन करते दिखे।

ये फिल्म कार्तिक सुब्बाराज ने डायरेक्ट की है। पहली बार है जब धनुष और कार्तिक ने साथ में काम किया है। फिल्म जुन 18 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

ट्रेलर में धनुष को मदुरै के एक गैंगस्टर के रूप में पेश किया गया है, जो गेम ऑफ थ्रोन्स फेम जेम्स कॉस्मो द्वारा निभाए गए एक स्थानीय गैंगस्टर के साथ लंदन जाता है। ऐसा लगता है जैसे उनका रिलेशन अब खराब हो चुका है। फिल्म मदुरै से लंदन तक एक गैंगस्टर की कहानी को दिखाया जाएगा।

फिल्म की शूटिंग इंडिया के अलावा लंदन और यूके के कुछ हिस्सो में हुई है। बता दें कि फिल्म Jagame Thandhiram साल 2020 के अप्रैल में रिलीज होने वाली थी। लेकिन  कोरोना महामारी के कारण फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। अब फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो धनुष आखरी बार फिल्म Karnan में नजर आए थे। फिलहाल वो नेटफ्लिक्स की फिल्म द ग्रे मेन की शूटिंग कर रहे हैं।

SHARE

Pragati Raj