फिल्म “Apne 2” का धर्मेंद्र ने किया एलान, सनी देओल के बेटे भी होंगे स्टार कास्ट का हिस्सा

1 min


Apne 2: Dharmendra announced the film
  • अभिनेता धर्मेंद्र ने फिल्म “अपने 2”(Apne 2) का किया एलान
  • सनी देओल के बेटे करण देओल भी होंगे स्टार कास्ट का हिस्सा
  • अगले साल मार्च से शुरू होगी शूटिंग

फिल्म “अपने” तो आपको याद ही होगी. लोगो का दिल जीतने में इस फिल्म ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी. फिल्म “अपने” के फैंस के लिए एक गुड न्युज है. दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने “अपने 2”(Apne 2) का एलान कर दिया है. गुरू नानक जयंती है शुभ अवसर पर यह एलान किया गया है.

एक बार फिर से हम धर्मेंद्र को दोनों बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ देखेंगे. इसके साथ ही फिल्म में सनी देओल के बेटे करण देओल भी स्टार कास्ट का हिस्सा होंगे.

अपने 2”(Apne 2) अगले साल दिवाली पर सिनेमाघरों में आएगी. अपने 2”(Apne 2) को अनिल शर्मा डायरेक्ट करेंगे. अनिल शर्मा ने ही अपने को डायरेक्ट किया था. 2007 में रिलीज हुई फिल्म अपने में पहली बार धर्मेंद्र के साथ सनी और बॉबी ने काम किया था. शिल्पा शेट्टी और कटरीना कैफ फीमेल लीड रोल में नजर आईं थीं.

सनी देओल ने फिल्म की घोषणा करते हुए ट्वीट किया कि बाबाजी के आर्शीवाद और आपके प्यार की वजह से आज हम वापस एक साथ नजर आएंगे. अपने पिता और भाई के साय़ इस बार बेटे के साथ काम करने का मौका मिलने पर खुद को खुशनसीब मानता हूँ.

धर्मेंद्र ने फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए लिखा कि मेरे अपनों. जब तक मालिक की महर-ओ-करम बना रहेगा, तब तक हम साथ-साथ चलते रहेंगे. अपने 2” के साथ देओल्स की तीन पीढ़ियां साथ आ रही है. दिवाली 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

जानकारी के अनुसार अपने 2” की शूटिंग अगले साल मार्च से शुरू होगी. आपको बता दें कि यह पांचवी बार होगा जब इन तीनों की जोड़ी को हम एक साथ देखेंगे.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये