दिलीप साहब की रुखसती पर बिलख पड़े सुपर स्टार धर्मेन्द्र, वीडियो बनाकर दिया ट्रिब्यूट

1 min


बॉलीवुड के लिजेंड्री एक्टर, हीमैन के नाम से मशहूर धर्मेन्द्र दिलीप कुमार साहब के गुजर जाने की ख़बर से काफी आहत हैं। वह सायरा बानों संग उनके आवास पर भी बिलखकर रोते हुए दिखे थे। दिलीप साहब के सुपुर्द ए ख़ाक होने के बाद शुक्रवार सुबह 11 बजे धर्मेन्द्र ने ट्वीट किया

– दोस्तों, ‘दलीप’ साहब की रुखसती पर, मेरे आपके ये रुँदै रुँदै जज़्बात, उस अज़ीम फनकार, उस नेक रूह इंसान को एक श्रद्धांजलि है, वो चले गए, उनकी यादें न जा पायेंगी!

 

 

लिजेंड धर्मेन्द्र ने इस वीडियो में अपने विशिष्ट अंदाज़ में अपना बीता कल कुछ इस तरह बताया कि वो बोले “नौकरी करता, साइकल से आता-जाता, फिल्मी पोस्टर्स में अपनी झलक देखता, रात भर जागता, अनहोने ख्वाब देखता, आइना देखकर सवाल करता, मैं दिलीप कुमार बन सकता हूँ क्या?

धर्मेन्द्र को जानने वाले ये भी बहुत अच्छे से जानते हैं कि दिलीप साहब को देखकर ही धर्मेन्द्र ने फिल्म इंडस्ट्री में आने का ख़्वाब देखा था।

धर्मेन्द्र के लिए वह गॉडफादर सरीखे थे। उन्होंने एक शाम पहले भी ट्वीट करके बताया कि “जब सायरा ने जब कहा धरम देखो साहब ने पलक झपकी हैं तो मेरी जान ही निकल गयी। मालिक मेरे प्यारे भाई को जन्नत नसीब करे”

इसके ठीक बाद अपने ही ट्वीट में रिप्लाई करते हुए उन्होंने लिखा “दोस्तों मुझे दिखावा नहीं आता लेकिन मैं अपने जज़्बात पर काबू भी नहीं रख पाता, अपना समझ के कह जाता हूँ”

लिजेंड्री एक्टर धर्मेन्द्र सहित पूरा बॉलीवुड क्या पूरा देश दिलीप साहब के जाने से व्यथित है। यहाँ तक की पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी दिलीप कुमार के लिए श्रद्धांजलि अर्पित कर चुके हैं।


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये