धर्मेंद्र ने सालों पुराना ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो किया शेयर , वीडियो में नजर आए गुरूदत्त, लता मंगेशकर और किशोर कुमार समेत कई सितारें

1 min


धर्मेंद्र वीडियो

अभिनेता धर्मेंद्र को फिर याद आए पुराने दिन, सालों पुराना वीडियो शेयर कर कहा – ‘मेरे ख्वाबों की एक झलक’

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने फैंस के लिए खास वीडियो और तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया के जरिए ही धर्मेंद्र अपनी जिदंगी के खूबसूरत पलों को भी याद करते हैं। एक बार फिर से धर्मेंद्र ने अपनी जिंदगी के कुछ खास लम्हों को याद किया है।

सालों पुराना ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो किया शेयर

अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो सालों पुरानी नजर आ रही है। यह एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो है। इस वीडियो में बॉलीवुड के वह सभी दिग्गज कलाकार नजर आ रहे हैं जिन्होंने हिंदी सिनेमा में लंबे समय तक अपने अभिनय से लाखों दिलों को जीता था और सिनेमा को नई पहचान दी।

वीडियो में नजर आए कई सितारें

धर्मेंद्र द्वारा शेयर किए गए इस ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो में गुरूदत्त, लता मंगेशकर, किशोर कुमार, मोहम्मद रफी, राजेंद्र कुमार, राज कुमार और दिलीप कुमार सहित बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे ख्वाबों की एक झलक।’

इस वीडियो में साफ नजर आ रहा हैं कि पुराने जमाने में भी दर्शक अपने पसंदीदा सितारों को देखने के लिए किस कदर उतावले रहते थे। धर्मेंद्र द्वारा शेयर किए इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें इससे पहले धर्मेंद्र ने अपनी 45 साल पुरानी फिल्म ‘प्रतिज्ञा‘ को याद करते हुए कई वीडियोज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। 45 साल पहले धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की फिल्म ‘प्रतिज्ञा’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

ये भी पढ़ें– सोनू सूद ने बेटे को पीठ पर चढ़ाकर लगाए पुश अप्स, वायरल हुआ वर्कआउट वीडियो


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये