अपनी कविताओं का वीडियो रिलीज करेंगे धर्मेंद्र

1 min


फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेताओं की लिस्ट में पहले हैंडसम हीरो कहे जाने वाले धर्मेंद्र अभिनय को अपनी महबूबा मानते हैं, तो कविता और शेर-ओ-शायरी लिखने का भी शौक रखते हैं। इंडस्ट्री में 6 दशक से सक्रिय धर्मेंद्र ऐक्टिंग फ्रंट पर जहां जल्द ही अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में नजर आने वाले हैं। वहीं, अपनी कविताओं, नज्मों को भी अपने चाहने वालों तक पहुंचाने की तैयारी कर रहे हैं।

डिजिटल फॉर्म में लाएंगे अपनी कविताएं

एक इंटरव्यू के दौरान धर्मेंद्र ने बताया कि वो अपनी कविताओं को डिजिटल फॉर्म में दर्शकों के सामने लेकर आएंगे। इसके लिए वह इन कविताओं का वीडियो भी बना रहे हैं। उन्होंने बताया, ‘मैं अपनी कविताओं का वीडियो बना रहा हूं, कॉन्टेक्स्ट और रेफरेंस के साथ कि ये मैंने कब लिखा और ऐसा मुझे क्यों फील हुआ, तो मैं लोगों के लिए ये बना रहा हूं और बहुत इंट्रेस्टिंग बनाऊंगा।’

‘आपके ही दिल की आवाज़ हैं मेरी कविताएं’

उन्होंने आगे कहा कि, ‘लोगों को मेरी कविताएं इसलिए अच्छी लगती हैं, क्योंकि मेरी कविताएं आपके ही दिल की आवाज़ हैं। अगर वह आपके दिल को नहीं छूती, तो नहीं अच्छी लगती।’ फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में धर्मेंद्र चौथी बार अपने बेटों सनी और बॉबी के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। वहीं इसकी बाद ये तीनों फिल्म ‘अपने’ के सीक्वल में भी साथ नजर आ सकते हैं।

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये