धीरज कुमार ने रखी ‘इश्क सुभान अल्लाह’ की लॉन्चिंग पार्टी

1 min


क्रिएटिव आई लिमिटेड ने बुधवार 14 मार्च को प्रतिष्ठित ज़ी चैनल पर अपना नया सीरियल ‘इश्क सुभान अल्लाह’ लॉन्च किया है, जो सोमवार से शुक्रवार तक रात 10 बजे प्रसारित किया जाएगा। इस मेगा लॉन्च का जश्न मनाने के लिए प्रोड्यूसर धीरज कुमार, ज़ुबी कोचर, सुनील गुप्ता ने अपनी पूरी टीम क्रिएटिव्स, तकनीशियनों और कलाकारों के साथ एक पार्टी दी। वे पहले एपिसोड के प्रसारण का आनंद लेने के लिए उपस्थित थे। लॉन्चिंग पार्टी की शुरूआत जी टीवी पर पहले एपिसोड की स्क्रीनिंग के साथ शुरू हुई, जिसमें बहुत सारी ऊर्जा और उत्साह था।

निर्माता धीरज कुमार ने बताया कि भारत और दुनिया भर के दर्शकों के लिए यह सीरियल बनाने के लिए सभी लोगों का विशाल योगदान है। उन्होंने निर्देशक विक्रम घई, कैमरामैन दिनेश सिंह, संपादक धर्मेश पटेल, राइटर्स डेनिश जावेद और अंजुम अब्बास का आभार किया और आइडियेशन व डेवलपमेंट प्रमुख संध्या रियाज का भी धन्यवाद किया। धीरज कुमार ने इस प्रोजेक्ट के प्रमुख असगर अली को धन्यवाद दिया कि उनकी टीम सुपरवाइजर्स प्रोड्यूसर शैलेंद्र की देखरेख करेगी, जिसमें सभी छोटे तकनीशियन से लेकर एक और सभी को इस अवसर पर उपस्थित रहेंगे। धीरज कुमार ने ज़ी टीवी के वरिष्ठ अधिकारी श्री पुनीत गोयंका, श्री पुनीत मिश्रा, श्री दीपक राजाध्यक्ष, श्रीमती चारू, श्री यूबाराज भट्टाचार्य और क्रिएटिव आई लिमिटेड में उनके असीम विश्वास के लिए अपनी टीम के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हुए कहा, वह इस कार्यक्रम की सफलता के लिए अपनी शुभकामनाएं व्यक्त की और एक पार्टी में सभी मौजूद थे।

कलाकार तकनीशियन ने प्रोडक्शन हाउस क्रिएटिव आई लिमिटेड के प्रति अपना आभार भी स्वीकार किया, इसके जवाब में सुनील गुप्ता ने पूरे दिल से उनका धन्यवाद किया। निर्माता ज़ुबी कोचर ने पूरे यूनिट के शो की बड़ी सफलता के लिए अपनी शुभकामनाएं व्यक्त की।

बाद में, सभी लोगों ने म्यूजिक का आनंद लेते हुए डांसिंग फ्लोर पर अपने नृत्य का जलवा दिखाया। अतिथि के लिए एक भव्य रात्रिभोज का आयोजन किया गया था और विशेष रूप से लॉन्च पार्टी के लिए तैयार किए स्वादिष्ट भोजन का सभी ने आनंद लिया। बड़े जोश व मस्ती के साथ पार्टी का मजा लिया गया।

यह सब कुछ उन सभी लोगों के लिए था, क्योंकि 8-9 महीनों की कड़ी मेहनत के बाद वे स्क्रीन पर अपने प्रयासों को देख चुके हैं। ‘इश्क सुभान अल्लाह’ सही मायने में एक अलग श्रृंखला होगी और सभी इस पर विश्वास करेंगे। यह सीरियल बनाने के लिए कई क्रिएटिव लोगों के साथ तकनीशियन ने मेहनत की है।

Sunil Gupta,Dheeraj Kumar, Eisha Singh, Adnan Khan & Sandhya Riaz
Dheeraj Kumar, Sunil Gupta, Eisha Singh
Dheeraj Kumar, Adnan Khan, Eisha Singh & Sunil Gupta
Sandhya Riyaz, Dheeraj Kumar, Sunil Gupta, Eisha Singh & Adnan

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri