कोरोना वायरस पर ढिंचैक पूजा का नया गाना ‘होगा ना कोरोना’ रिलीज, देखें वीडियो

1 min


ढिंचैक पूजा का नया गाना ‘होगा ना कोरोना’

जैसे-जैसे दुनियाभर में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ रहा है। वैसे-वैसे लोग इस पर नए-नए गाने और वीडियो भी बना रहे हैं। वहीं, अब ढिंचैक पूजा भी कोरोना वायरस पर अपना नया गाना लेकर आ गईं हैं। बता दें, कि कोरोना वायरस (COVID-19) को लेकर अभी तक कई गाने, भजन और गीत वायरल हो रहे हैं। इनमें बाबा सहगल से लेकर अली जफर तक के गाने शामिल हैं।

कोरोना वायरस पर बन चुके हैं कई गाने

हाल ही में मशहूर भजन गायक नरेंद्र चंचल के ‘कित्थो आया कोरोना’ भजन ने तो लोगों को बहुत गुदगुदाया। तो भला लोगों के दिल की धड़कन बन चुकीं ढिंचैक पूजा भला कैसे पीछे रह जाती। उन्होंने गुरुवार को कोरोना पर भी अपना गाना रिलीज कर दिया है, जिसका हर कोई बहुत दिनों से इंतजार  कर रहा था।

ढिंचैक पूजा ने भी लोगों को कोरोना के बारे में जागरूक करने के लिए एक गाना बनाया है। इसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने ट्वीट कर बताया, ‘कोरोना वायरस पर नया गाना रिलीज हो गया है।’ ढिंचैक पूजा के गाने के बोल हैं, ‘होगा ना कोरोना’, गाने में लोगों को कोरोना से रखी जाने वालीं सावधानियों के बारे में भी बताया है। आप भी सुनिए…

गाने के रिलीज होने के बाद से ही लोगों ने मजेदार रिऐक्शन देने शुरु कर दिए हैं। एक ने कहा, कि इसे सुनकर कोरोना फिर से वापस चीन चला जाएगा। वहीं, एक शख्स ने लिखा कि आपकी ही कमी थी। बता दें कि इससे पहले भी ढिंचैक पूजा ने अपने कई गानों के जरिए लोगों का मनोरंजन किया है। इनमें दिलों का शूटर, है मेरा स्कूटर, सेल्फी मैंने ले ली आज और स्वैग वाली टोपी जैसे गाने शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- टॉपलेस फोटोशूट के बाद लोगों से परेशान होकर कियारा आडवाणी ने उठाया ये कदम


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये