सहनूर : आजादी के 73 साल पूरे होने के बाद भी क्या हम सही मायने में आज़ाद है ?

1 min


भारत को 15 अगस्त 1947 को ब्रिटिश शासन से स्वतंत्रता मिली। तब से ही भारतीय , स्वतंत्रता दिवस को हमारे स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदानों को याद करने के लिए मनाते हैं। जैसा कि दुनिया भर के सभी भारतीय 73 वां स्वतंत्रता दिवस मना हैं। बॉलीवुड हस्तियां भी स्वतंत्रता दिवस को मना रही हैं इस स्वतंत्रता दिवस मशहूर हस्तियों ने प्रेरणादायक संदेश लिखे और भारतीयों से आग्रह किया कि वे एक दूसरे के अधिकारों का सम्मान करे।

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सहनूर कहती हैं, “ जैसा कि भारत ने आज़ादी के 73 साल पूरे कर लिए हैं, अब ये वास्तविकताएँ हमें घूरती हैं और साथ ही प्रश्नों को जन्म देती हैं कि वास्तव में हम भारतीय स्वतंत्र हैं? महीनों से चल रहे लॉक डाउन और बीमारी और उससे होने वाली मौत के भय ने देश भर में कई लाखों लोगों के जीवन, आजीविका, स्वास्थ्य और शिक्षा को अपंग बना दिया है। हमारे सभी नेता, जन समुदाय और राष्ट्र के बीच विश्वास बनाने के कार्य में लगे हुए हैं ताकि हमारे देश में शांति और स्थिरता आ सके। सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। “

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो,  सहनूर के ‘गर्ल फ्रेंड’ सांग को उनके प्रसंशको का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था आने वाले समय में वे संगीत वीडियो के लिए तैयारी कर रही है जिसमें वे खुद एक्ट करेंगी। सहनूर के पास भविष्य में कुछ अच्छी और रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं। जिनका वह जल्द ही खुलासा करेंगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये