सिनेमाघरों में पंजाबी फिल्मों की धूम, एमी विर्क और सोनम बाजवा की फिल्म पुवाड़ा हुई रिलीज 

1 min


पिछले साल मार्च में महामारी शुरू होने के बाद से सिनेमाघरों का काफी ऊबड़-खाबड़ सफर रहा है, सिनेमा थोड़े समय के लिए बीच में खुले, लेकीन  दूसरी लहर के कारण केवल भारत में फिर से बंद हो गए।  अब अंत में ऐसा लगता है कि चीजें आगे की दिशा में फिल्म के लिए तैयार हैं, इस हफ्ते, आखिरकार डेढ़ साल बाद एक पंजाबी फिल्म, एमी विर्क और सोनम बाजवा स्टारर  ’पुवाड़ा’ बड़े पर्दे पर प्रदर्शित होने जा रही है।

पुवाड़ा एक देहाती पंजाबी शब्द है जिसका अर्थ है पंगा / झगड़ा, और ट्रेलर देखने के बाद कोई भी देख सकता है कि यह पुवाड़ा कॉमेडी, मनोरंजन, रोमांस और पागलपन  से भरा है।  एमी कहते हैं कि,  “यह हर किसी के लिए दो घंटे देखकर, घर पर अपनी सारी चिंताओं को भूल जाने और सिनेमाघरों में हंसी-मज़ाक का मज़ा लेने के लिए एकदम सही फ़िल्म है!”  एमी और सोनम की यह चौथी फिल्म है और हर बार जब वे स्क्रीन पर आए हैं तो उन्होंने एक के बाद एक हिट दी हैं इसपर सोनम बाजवा कहती हैं कि, “हमारी केमिस्ट्री नेचुरल है और स्क्रीन पर जादू चलाती है, हमारी पहली फिल्म से ही एमी और मुझे एक दूसरे के साथ  हमेशा से सहज सहजता मिली है और यही दर्शकों को पसंद है”।  वे दोनों मुख्य जोड़ी के रूप में स्क्रीन पर चौथी बार जादू पैदा करने के लिए काफ़ी उत्सुक हैं!

इस रोमांटिक जोड़ी में ट्वीस्ट या पुवाड़ा तब होता है जब एमी का किरदार अप्रत्याशित रूप से शादी से पीछे हट जाता है और उसके बाद उनके और उनके परिवारों के बीच हास्यपूर्ण झगड़े शुरू हो जाते हैं।  जब मुख्य जोड़ी से पूछा गया कि वास्तव में में इस परेशानी का कारण क्या तब दोनो चुटकी बजाते हुए कहते है “यह सरप्राइज़ है जिसका राज़  स्क्रीन पर ही खुलेगा!”

नवोदित रूपिंदर चहल द्वारा निर्देशित पुवाड़ा, ए एंड ए पिक्चर्स के अतुल भल्ला और ब्रैट फिल्म्स के पवन गिल, अनुराग सिंह, अमन गिल द्वारा निर्मित , ज़ी स्टूडियोस द्वारा इस गुरुवार, 12 अगस्त को दुनिया भर में हुई रिलीज़।

SHARE

Mayapuri