‘मेरे साईं’ में हुई दृशा कल्याणी की एंट्री

1 min


पूरी दुनिया में साईं के भक्त यह जानते हैं कि साईं बाबा और झिपरी के बीच दोस्ती का कितना गहरा रिश्ता है. एक छोटी बच्ची के रूप में उसे हमेशा ही साईं के साथ शिर्डी में कई जगहों पर देखा जाता रहा है और जब वे अपने भक्तों के साथ द्वारकामाई में विश्राम करते थे. साईं बाबा ने झिपरी की दीवाली मनाने की इच्छा को भी पूरा किया था, जब उन्होंने द्वारका माई में पानी से दिए जलाए थे. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीवीजन का शो मेरे साईं, साईं बाबा की ज़िन्दगी की सच्ची घटनाओं के साथ दर्शकों के दिल में जगह बना रहा है. यह शो शिर्डी में साईं बाबा की समाधि लेने के सौ साल के पवित्र मौके पर शुरू किया गया था. इस शो ने साईं बाबा और झिपरी के बीच संबंध को बहुत ही ख़ूबसूरती से दर्शाया है, जो बहुत ही जल्दी दर्शकों के सामने आएगा।

शो में लीप लेने जा रहा है

शो अब एक लीप लेने जा रहा है. दर्शक अब नए स्टार के साथ साईं बाबा की ज़िन्दगी की और नई कहानियों को भी देखेंगे. बाल कलाकार धृति मंगेशकर जो झिपरी का किरदार निभा रही थीं वह बहुत ही प्रतिभाशाली लडकी थी और दर्शक अबीर सूफी के साथ उसकी केमिस्ट्री देखकर दंग थे. इस शो में आने वाली नई कलाकार और कोई नहीं बल्कि दृशा कल्याणी है जो अब बड़ी झिपरी के किरदार में नजार आएंगी. झिपरी साईं बाबा के लिए वही काम करती हुई नज़र आएंगी जो वह बचपन में किया करती थी।

मेरे साईं में झिपरी का किरदार निभाकर बहुत खुश हूँ

दृशा से संपर्क करने पर उसने पुष्टि की “मैं मेरे साईं में झिपरी का किरदार निभाकर बहुत खुश हूँ. यह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीवीजन के साथ मेरा पहला प्रोजेक्ट है और मुझे उम्मीद है कि यह शानदार अनुभव होगा. मैंने मेरे साईं के पहले के एपिसोड देखे हुए हैं और झिपरी और बाबा के बीच में रिश्तों को दर्शकों से बहुत प्यार मिल रहा है. और मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शक बड़ी झिपरी को भी उतना ही प्यार देंगे, जो मैं भूमिका निभाने जा रही हूँ. मेरी माँ भी साईं बाबा की भक्त है और वह बहुत ही उत्साहित है कि मैं साईं बाबा का हिस्सा होने जा रही हूँ, हर साल मैं नियमित रूप से साईं बाबा के दर्शन करने के लिए शिर्डी जाती हूँ, साईं बाबा के आशीर्वाद से ही मुझे उम्मीद है कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगी और मैं अपने इस नए सफ़र को लेकर बहुत ही उत्साहित हूँ।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये