ध्वनि भानुशाली इस साल अपने काम से संतुष्ट हैं

1 min


Dhvani Bhanushali

ध्वनि भानुशाली इस साल की शुरुआत से ही लगातार काम कर रही हैं, दुनिया भर में लाखों फोल्लोवेर्स के साथ, भारत की सबसे कम उम्र की पॉपसेंसेशन ने सोशल मीडिया पर अपना कब्जा कर लिया है

ज्योति वेंकटेश

“2020 एक ग्रेट टीचर रहा हैं, कई प्रोजेक्ट पर महामारी के दौरान काम करने के बाद, मुझे इसने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखने का महत्व सिखाया है” ध्वनि भानुशाली

Dhvani Bhanushali

प्रशंसकों ने उन्हें अपना बहुत प्यार दिया है और उनकी प्रशंसा करना जारी रखा है, रिकॉर्ड ब्रेकिंग म्यूजिक को रिलीज करने से लेकर, उनके गानेवास्तेऔरले जा रेके साथ उनके हाल ही में रिलीज किए गए गानेनयनने एक सप्ताह के भीतर 50 मिलियऩ व्यूज पार कर के रिकॉर्ड तोड़ दिया हैं। 

इस साल के अंत में, ध्वनि ने साझा किया कि वह अपने काम से संतुष्ट है और महामारी के दौरान उन्होंने काफी कुछ सीखा है

वह कहती है, “मैं इस वर्ष अपने काम से वास्तव में संतुष्ट हूँ, 2020 एक ग्रेट टीचर रहा हैं, कई प्रोजेक्ट पर महामारी के दौरान काम करने के बाद, मुझे इसने अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखने का महत्व सिखाया है।

बेबी गर्लके लिए गुरु और रेमो सर औरनयनके लिए राधिका मैम और विनय सर के साथ काम करना बहुत अच्छा एक्सपिरेंस था।

निश्चित रूप से हमें शूटिंग के दौरान स्वच्छता के लिए अतिरिक्त सावधानी बरतनी थी, लेकिन मुझे लगता है कि यह सब मेरे लायक है क्योंकि मुझे अपने प्रशंसकों से बहुत प्यार और सराहना मिली।” 

ध्वनि ने कहा कि वह अपने प्रिय प्रशंसकों के लिए कई सारे सुर्पि्रसेस स्टोर करके बैठी है, उन्होंने आगे कहाइस करियर के सबसे अच्छे हिस्सों में से एक मेरे प्रशंसकों से मिलने और उन्हें मेरे लाइव शो के दौरान मेरे साथ गाते देखने के पल रहा है।

मैंने हमेशा अपने प्यार को वापस पाने के तरीकों की तलाश की है, मुझे 2021 की प्रतीक्षा है, क्योंकि मेरे पास अपने दर्शकों के लिए कई सुर्पि्रसेस हैं।

अपने निष्ठापूर्वक समर्पण और गीतों से ध्वनि भानुशाली ने हमारे दिलों में एक खास जगह बना ली है, हम आशा करते हैं कि वह आगे बढ़ती रहे और ऐसे गाने गाती रहे जो हमारे दिल और आत्मा पर अपना कब्जा कर लें!

अनुछवि शर्मा


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये