ध्वनि भानुशाली का “vaaste” सॉन्ग दशक के शीर्ष 10 नॉन हिंदी फ़िल्मी सांग्स में से एक बना

1 min


ध्वनि भानुशाली ने भारत में पॉप आइकन बनने का सपना देखा था। ऐसा लग रहा है धीरे-धीरे और लगातार यह यंग सिंगर अपने सपने को पूरा करने की और बढ़ रही है। ध्वनि लेजा रे, Vaaste और अब ना जा तू जैसे तीन बैक टू बैक चार्टबस्टर्स के साथ बड़े लीग में प्रवेश कर रही है।

जहां ना जा तू पहले से ही नया हार्टब्रेक सांग बन चूका है, ध्वनि एक सरप्राइज का इंतज़ार कर रही थी।  इस दशक के शीर्ष 10 नॉन हिंदी फ़िल्मी सांग्स की ऑरमैक्स लिस्ट अब बाहर हो गई है। इस लिस्ट में ध्वनि का सांग “Vaaste 8 वें स्थान पर है। यह इस युवा कलाकार के लिए एक अविश्वसनीय उपलब्धि है जिसने इस इंडस्ट्री में लगभग दो साल पहले ही काम करना शुरू किया । टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, जोकि युवा प्रतिभाओं के करियर को बनाने में रूचि रखते है, ध्वनि को इस पीढ़ी के सबसे होनहार गायकों में से एक मानते हैं और उन्हें टी-सीरीज़ की प्रतिभा होने के नाते, उनकी उपलब्धि पर बहुत गर्व है.

वास्ते भारत का एकमात्र गीत भी है जो YouTube के विश्व के शीर्ष 10 गीतों में शामिल है। इस सांग को यूट्यूब पर 700 मिलियन व्यूज मिल चुके है और गिनती अब भी जारी हैं, जो अपने आप में एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। अब “वास्ते” के साथ दशक के शीर्ष 10 नॉन फ़िल्मी सांग्स में प्रवेश करते हुए, ध्वनि ने अपनी सफलता में एक और उपलब्धि हासिल कर ली है।

और पढ़े: किसी भी रिश्ते को खोने का डर पैदा करेगा Thappad का ट्रेलर, जरूर देखें


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये