दीया मिर्ज़ा ने नए प्रोडक्शन हाउस – वन इंडिया स्टोरीज की घोषणा की

1 min


दीया मिर्ज़ा

मुद्दा पर्यावरण से जुड़ा हो या जलवायु से , खूबसूरत अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा ने हमेशा सामने आकर अपनी बात रखी है। दीया अपनी उपलब्धियों की सूची में एक और अध्याय जोड़ने जा रही हैं। अर्थपूर्ण कंटेंट पर काम करने के मकसद से इस बार उन्होंने वन इंडिया स्टोरीज एलएलपी नाम से एक प्रोडक्शन हाउस बनाने का फैसला किया है। वास्तविक कहानी को दर्शकों के सामने लाने के लिए विभिन्न फॉर्मेट्स और माध्यमों का इस्तेमाल करने की कंपनी की योजना है।

इस बारे में बताते हुए दीया मिर्जा ने कहा “हम अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्रीज के कुछ बेहतरीन लोगों से हाथ मिलाने की योजना बना रहे हैं। हम खासतौर पर महिलाओं की मुख्य भूमिकाओं वाली कहानियों पर काम करेंगे।” वह कई कंटेंट राइटर्स, स्क्रिप्ट राइटर्स और फिल्म निर्माताओं के साथ बातचीत कर रही हैं और जल्द ही नई घोषणाएँ करेंगी।

दीया मिर्ज़ा कहती हैं,  “मैं एकता की शक्ति में यकीन रखती हूँ, हम सभी एकता और मानवता के धागे से बँधे हुए हैं और  वन इंडिया स्टोरीज को इसी विचार के साथ बनाया गया है। हम ऐसी कहानियाँ बनाना चाहते है, जो हमे एक दूसरे और इस ग्रह से हमारे रिश्तों को याद दिलाएगी और हमे सोचने पर मजबूर कर देगी । यह मेरे लिए एक बहुत ही खास शुरुआत है, कुछ ऐसा जो मैं हमेशा से करना चाहता थी। मुझे उम्मीद है कि अपनी हर कहानी में हम अपना नजरिया दर्शकों के सामने रखने में सक्षम होंगे।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये