अभिनेत्री Dia Mirza ने एक प्राइवेट इक्विटी प्रोफेशनल वैभव से की शादी जिसे संपन्न किया एक महिला पुजारी ने

1 min


Dia Mirza

वैलेंटाइन के अगले दिन 15 फरवरी को एक महिला पुजारी द्वारा संपन्न की गई विवाह रस्मों के साथ, स्टार अभिनेत्री Dia Mirza और प्राइवेट इक्विटी प्रोफेशनल वैभव रेखी बंध गए विवाह बंधन में। यह विवाह समारोह एक इंटिमेट अफ़ेयर था जिसमें  सिर्फ दोनों परिवारों के अपने प्रियजन शामिल थे।
सुलेना मजुमदार अरोरा

Dia Mirza
Dia Mirza ने अपने तमाम फैंस और प्रशंसकों को चौंकाते हुए एक निजी इक्विटी पेशेवर, वैभव रेखी से अपनी शादी की घोषणा कर दी। अपने इस फैसले के बारे में बोलते हुए दिया ने बताया, ‘प्रेम एक फुल सर्किल है जिसे हम ‘घर’ कहते हैं और इसकी दस्तक की आवाज़ सुनना और द्वार खोलते ही उसे पा लेना किसी चमत्कार से कम नहीं। हमारे सम्पूर्ण होने की खुशी के इस पल को आप सभी के साथ साझा कर रही हूं। मेरी दुआ है कि सबको अपने जीवन की पहेलियों का हल मिल जाए। दुआ है कि हर टूटे दिल के घाव भर जाए और दुआ है कि प्रेम का जादू या कहें चमत्कार हम सबको हमेशा घेरे रहे।

Dia का वैभव देखिए:–

15 फरवरी को Dia के बांद्रा स्थित घर में आयोजित वैदिक विवाह समारोह को एक महिला पुजारी द्वारा सम्पूर्ण रूप से अंजाम दिया गया था और इस दौरान COVID-19 के सख्त प्रोटोकॉल का पालन भी किया गया जिसमें केवल इस नवयुगल के निकटतम मित्रों और परिवार के सदस्यों ने भाग लिया था।Dia Mirza

इस सादे समारोह के बाद, मुँह मीठा किया गया तथा दोस्तों तथा परिवारजनों द्वारा नवदम्पत्ति की प्रेम कहानी का जश्न मनाया गया,उसके पश्चात फिर मजेदार शरारतों, हँसी, खुशी से भरे विभिन्न कार्यक्रमों के साथ विवाह उत्सव का सेलिब्रेशंस चलता ही रह।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये