क्या बिग बॉस से Nikki Tamboli और Rahul Vaidy का हुआ गेम ओवर ?

1 min


Nikki Tamboli and Rahul Vaidya
Source: DNA India
सोशल मीडिया पर यह खबर आ रही है कि निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) एविक्ट होने वाले हैं. लेकिन इस बात की आधिकारिक तौर पर पुष्टी नहीं की गई है.

बिग बॉस 14 में फाइनलिस्ट बनने की रेस अभी भी जारी है. पीछले दिन के एपिसोड में यह दिखाया गया की सभी कंटेस्टेंट को एक टास्क दिया गया. जिसमें एक दूसरे को शो के अनुसार जज करने का मौका मिला. इसको साथ सभी को एक दूसरे पर भड़ास निकालने का भी मौका मिला.

फिलहाल बिग बॉस से घर से एक बड़ी खबर आ रही है. 5 दिसंबर यानि की आज के एपिसोड में शो सो एक नही बल्कि दो कंटेस्टेंट को बेघर कर दिया जाएगा. खबर के मुताबिक निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) और राहुल वैद्य से बाहर हो जाएगा. इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो शो टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा.

एक निजी वेबलाइड के अनुसार बिग बॉस के शो से पहले निक्की तम्बोली को घर से बेघर किया गया. इसके बाद राहुल वैद्य को इविक्ट किया गया है. इसकी कोई आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चा हो रही है.

आपको बता दें कि अभिनव शुक्ला और एजाज खान टास्क जीत कर फाइनलिस्ट बन चुके है. लेकिन पिक्चर अभी बाकि है मेरे दोस्त, शो में जल्द ही बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं. शो में कश्मीरा शाह, राखी सावंत, राहुल महाजन, अर्शी खान और मनु पंजाबी बिड बॉस के फाइनलिस्ट को चुनौती देने आने वाले हैं.

अब देखना यह है कि क्या बिग बॉस के फानलिस्ट एक्स कंटेस्टेंट की चुनौतियों को पार कर शो जीत पाएंगे.

SHARE

Pragati Raj