इतनी डिग्रियां होने के बावजूद परिणीती को नहीं मिली कहीं भी जॉब

1 min


बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा आज जिस मुकाम पर है वह अपने खुद के दम पर हैं. जी हां आपको बता दें फिल्मों में आने से पहले परिणीती के परिवार की फाइनेंशियल कंडीशन काफी ख़राब थी जिसके चलते उन्हें 2 हजार रुपए महीना की नौकरी भी करनी पड़ी थी।

जी हां दरअसल परिणीती ने हाल ही में एक टीवी शो के दौरान बताया की एक समय था जब उनके पास इतनी सारी डिग्रियां होने का भी कोई फायदा नहीं था क्योंकि उन्हें कही कोई जॉब नहीं मिल रही थी उनके परिवार की स्थिति ख़राब थी जिसकी वजह से उन्हें पैसों की जरुरत थी।

परिणीती ने आगे कहा की वह एक बार अपनी बहन के किसी काम से स्टूडियो गई थी. जहां उन्होंने काम के लिए पूछा, वहा उन्हें काम तो नहीं मिला लेकिन 2 हजार रुपए महीने पर इंटर्नशिप मिल गई. जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया था।

परिणीती चोपड़ा आदित्य चोपड़ा की बेहद शुक्रगुजार है परिणीती ने कहा में उनकी शुक्रगुजार हूँ क्योंकि परिणीती ने फिल्मों में डेब्यू उन्हीं की फिल्म “लेडीज़ वर्सेज रिकी बहल” से किया था।

परिणीती इस टीवी शो में अपनी नई फिल्म “नमस्ते इंग्लैंड” का प्रमोशन करने पहुंची थी इस फिल्म में परिणीती और अर्जुन कपूर लीड रोल में हैं. इससे पहले परिणीती अर्जुन के साथ लीड रोल में अपनी दूसरी फिल्म “इशकजादे” में नजर आई थी, दर्शकों ने इस जोड़ी को बेहद पसंद किया था. 6 साल बाद फिर यह दोनों बड़े पर्दे पर साथ नजर आये हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Chhavi Sharma