क्या दहेज के झूठे केस में एजाज को फंसाना चाहते थे Vikas Gupta?

1 min


Eijaz Khan and Vikas Gupta
बिग बॉस 14 का दुसरे अध्याय की हुई शुरूआत. एजाज खान ने कहा कि उन्हें दहेज के झूठे केस में फंसाना चाहते थे  विकास गुप्ता (Vikas Gupta).

बिग बॉस 14 का दूसरा अध्याय शुरू हो गया है. शो में एजााज खान, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीम और रूबीना फाइनलिस्ट बन कर दूसरे पराव में पहुंच चुके है. अब शो में वाइल्टकार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हो चुकी है.

इन कंटेस्टेंट में राखी सावंत के अलावा केशमीरा साह, विकास गुप्ता (Vikas Gupta), अर्शी खान, राहुल महाजन, मनु पंजाबी की एंट्री हो चुकी हैं.

सोमवार को हुए एपिसोड में अभिनव शुक्ला और एजाज खान को बीच बातें हो रही थीं. जिसमें एजाज खान कहते है कि फिल्म तनू वेड्स मनु के रिलीज के बाद वो धर्मकोट में थे जहां वह ढाबे पर बर्तन धो रहे थें. वह अकेले पहाड़ों पर बैठ कर रोते थे. ऊपर वाले से कहते कि यह उनके साथ क्या हो रहा है.

दरअसर एजाज ने अपना पीछला रिलेशनशिप याद करते हुए कहा कि उस लड़की ने एजाज पर दहेज के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी थीं. इसके बाद उस लड़की ने एजाज से कहा कि वह ऐसा नहीं करना चाहती थी लेकिन उससे ऐसा करने को कहा गया था.

अभिनव ने जब एजाज से पुछा कि वह इंसान कौन है तो एजाज ने इशारे से “V” कहा. यह बात सुनकर अभिनव शोक हो गया. एजाज ने कहा कि आने दे उसे फिर उससे पुछता हूं. आपको बता दें कि “V” से केवल एक ही कंटेस्टेंट शो में आए है और वह है विकास गुप्ता (Vikas Gupta).

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये