क्‍या आप जानते हैं, पूजा बैनर्जी ‘ऑनली फॉर सिंगल्‍स’ वेब सीरीज के लिए पहली और एकमात्र पसंद थीं

0 26

Advertisement

क्‍या होता यदि काजोल आइकॉनिक डीडीएलजे की सिमरन नहीं होती? या फिर आदित्‍य चोपड़ा ने किसी और को यह भूमिका निभाने के लिए चुना होता? यह कल्‍पना करना काफी हटकर और कठिन नहीं है क्‍या! इसी तरह, हर डायरेक्‍टर का एक विजन होता है जिन्‍हें देखकर उन्‍हें लगता है कि यह उनकी क्रिएशन का स्‍टार होगा और दर्शकों के लिए जादू पैदा करेगा।इसी तरह, समर शेख,एमएक्‍स प्‍लेयर की वेब सीरीज-ऑनली फॉर सिंगल के निर्देशक आकर्षक पूजा बैनर्जी को लीड रोल में लेने के लिए बिल्‍कुल अटल थे।

पूजा अपनी भावनाओं का इजहार करते हुए कहती हैं, “मुझे याद है कि मेरे पास डेट्स नहीं थी लेकिन समर सर ने मुझे कहा कि मैं इस शो का हिस्‍सा बनने का कोई तरीका निकालूं। उन्‍होंने मुझे प्रेरित किया और कहा कि मैं इस भूमिका के लिए सबसे अच्‍छी इंसान हूं और मुझे यह कैरेक्‍टर अदा करना चाहिए। समर सर जैसे बहुत कम लोग हैं। वह गंभीर हैं लेकिन मस्‍ती भी करते हैं और वह क्‍या चाहते हैं, इसे लेकर उनका विजन बिल्‍कुल स्‍पष्‍ट है। और यह जानकर कि मैं उनकी पहली और एकमात्र पसंद थी, बहुत अच्‍छा लग रहा है।”

खैर, यह समर, पूजा और अब उनके फैंस के लिए बहुत अच्‍छी बात है कि उन्‍हें जल्‍द ही यह जबर्दसत सीरीज देखने को मिलेगी। यह आधुनिक युग की वेब सीरीज है जिसमें सिंगल्‍स की जिंदगी की हकीकत को दर्शाया गया है। इस शो में 6 दोस्‍तों के संघर्षों की यात्रा को दिखाया गया है जिसमें उनकी जिंदगी हरेक कदम पर सवाल उठाए जाते हैं। “ऑनली फॉर सिंगल्‍स” आपका मनोरंजन करेगा और आपको पहले कभी न देखी गई लेकिन निश्चित रूप से सबसे प्रासंगिक यात्रा पर लेकर जाएगा।

ऑनली फॉर सिंगल्‍स” 28 जून 2019 से मुफ्‍त में केवल एमएक्‍स प्‍लेयर पर स्‍ट्रीम होगा!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.