श्रुति हासन का फार्मूला कुछ अलग है

1 min


बॉलीवुड की जानेमानी अभिनेत्री श्रुति हासन काम के मामले में और अभिनेत्रियों से बिल्कुल अलग है। वह फिल्मों में मस्ती के साथ काम करती है वह अपने काम में मस्ती को ढूंढ निकालती है वह फिलोसफी में यकीन रखती है और उनकी फिलोसफी यही है कि काम का काम और मस्ती की मस्ती। अभिनेत्री और गायिका श्रुति हासन का कहना की हालांकि उनकी आगामी फिल्म वेलकम बैक की शूटिंग पूरी होेने जा रही है, इसके बावजूद वह फिल्म निर्माण की प्रक्रिया का लुत्फ उठा रही है।
shruti-haasan-hot-wallpapers-1

श्रुति ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, “मुंबई में ‘वेलकम बैक’ के सेट पर लौटी हूं. फिल्म लगभग पूरी बन चुकी है. शूटिंग, मजे और काम करने के मूड में.”

‘वेलकम बैक’ 2007 की सफल फिल्म ‘वेलकम’ का सीक्वल है. सीक्वल में नसीरुद्दीन शाह, नाना पाटेकर, डिपल कपाड़िया, जॉन अब्राहम, अनिल कपूर और परेश रावल हैं. इस साल उनकी छह फिल्में आएंगी, जिनमें चार हिन्दी की और एक-एक तमिल तथा तेलुगू की हैं. श्रुति हिन्दी फिल्म ‘गब्बर’ में अक्षय कुमार के साथ, ‘रॉकी हैंडसम’ तथा ‘वेलकम बैक’ में जॉन अब्राहम के साथ और ‘यारा’ में विद्युत जमाल के साथ काम कर रही हैं, जबकि तमिल फिल्म वह विजय तथा तेलुगू फिल्म महेश बाबू के साथ कर रही हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये