स्टार परिवार अवार्ड्स में दिगंगना घिरीं प्रशंसकों की भीड़ से

1 min


जब प्रशंसक अपने पसंदीदा कलाकारों से तस्वीर खिंचाते की जिद करते हैं या आॅटोग्राफ मांगते हैं तो ज्यादातर कलाकार उनकी गुजारिश मानते हैं लेकिन कुछ कलाकार ऐसा नहीं भी करते हैं। लगता है एक वीर की अरदास वीरा की वीरा उर्फ दिगंगना सूर्यवंशी पहली वाली कैटेगरी से ताल्लुक रखती हैं।

स्टार परिवार अवार्ड्स 2015 के दौरान दिगंगना अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी ले रही थीं। यह शुरू तब हुआ जब दो नन्हें प्रशंसकों ने उनके साथ तस्वीर की जिद की और इसके बाद जब दूसरों ने देखा तो इसके लिये एक के बाद एक नम्बर लगा दिये।

DSC_0221

दर्शक दीर्घा के बीच में खड़ी दिगंगना इस खुशनुमा पल का आनंद उठा रही थीं। जल्दी ही प्रशंसकों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। उनके प्रशंसकों की तादात बहुत बड़ी है और वह किसी को निराश नहीं करना चाह रही थीं। लाल गाउन में वह बला की खूबसूरत लग रही थीं और इस पल को यादगार बनाने के लिये सब उनके साथ सेल्फी लेना चाह रहे थे।

संपर्क किये जाने पर दिगंगना ने कहा, ‘‘मैं अपने प्रशंसकों की शुक्रगुजार हूं, आज मैं जो कुछ भी हूं उनकी ही वजह से हूं। मुझे इतना प्यार मिला है कि मैं यह कर्ज किसी भी तरह चुका नहीं सकती। मैं उम्मीद करती हूं कि ऐसा ही काम करती रहंू और उनकी उम्मीदों पर खरी उतरती रहूं।’’

देखिये भारतीय टेलिविजन का सबसे बड़ा सेलेब्रेशन स्टार परिवार अवार्ड्स 2015 बहुत जल्द स्टार प्लस पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये