मुंबई में हुआ फिल्म ‘दिल जंगली’ का लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट

1 min


बीते रोज़ मुंबई के नेशनल कॉलेज में फिल्म ‘दिल जंगली’ का लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट आयोजित हुआ जिसमे अपने संगीत की सफलता का जश्न मनाने के लिए दिल जंगली की पूरी टीम वहां शामिल हुई।

इस शाम को शारिब-तोशी ने ‘बंदेया’ के साथ प्रदर्शन शुरू किया, जो पहले से ही संगीत प्रेमियों के बीच एक हिट है। कॉलेज के विद्यार्थियों ने दोनों के मनमोहक प्रदर्शन के साथ खूब एन्जॉय किया। फिर आई रोमांटिक जोडी हम तापसी और साकिब की बात नहीं कर रहे हैं बल्कि हम प्रकृति और जुबिन के बारे में बात कर रहे हैं जिन्होंने ‘गज़ब का है दिन’ के सबसे रोमांटिक ट्रैक के लिए अभिनेताओं को अपनी आवाज दी है।

यही नहीं, बी-टाउन के सबसे कम उम्र के और लोकप्रिय गायकों में से एक, अरमान मलिक ने गायक प्रकृति के साथ डांस पार्टी के ‘बीट जंगली’ पर प्रदर्शन किया। लेकिन सर्वश्रेष्ठ तो आना अभी बाकी था। शाम का अंतिम प्रदर्शन दिल जंगली के एल्बम – गुरु रंधवा के ‘नचले ना’ से शानदार कॉन्सर्ट हुआ! आश्चर्यचकित के रूप में निर्माता जैकी भगनानी वहां शमिल हुए।

Toshi Sabri
Armaan Malik with college students
Armaan Malik
Jackky Bhagnani
Jackky Bhagnani
Jubin Nautiyal And Nidhi Singh
Jubin Nautiyal And Prakriti kakar
Jubin Nautiyal, Deepshikha Deshmukh, Jackky Bhagnani, Aleya Sen, Armaan Malik, Santosh Barmola, Prakriti Kakar And Nidhi Singh
Prakriti Kakar
Prakriti Kakar, Deepshikha Deshmukh. Armaan Malik
Santosh Barmola, Prakriti Kakar, Aleya Sen, Toshi Sabri, Jackky Bhagnani, Armaan Malik, Deepshikha Deshmukh, Jubin Nautiyal and Nidhi Singh

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये