दिल से बुलाया बालवीर ‘दिल्ली’ आया!!!

1 min


बालवीर

सोनी सब का पसंदीदा फंतासी शो ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ चौंकाने वाले ट्विस्‍ट और ड्रामे से भरपूर घटनाओं से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है और इसी तरह उनका मनोरंजन करता रहेगा। बालवीर (देव जोशी) अपनी शक्तियां खो चुका है और अब दुनिया की सुरक्षा की जिम्‍मेदारी नये बालवीर विवान (वंश सयानी) के हाथों में है।

अपनी शक्तियों के साथ अपनी याददाश्‍त भी खो देने वाला बालवीर अब देबू भइया के नये रूप में दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ रहा है। वहीं दूसरी तरफ, विवान के लिये ‘बालवीर’ बनने की जिम्‍मेदारी निभाना और दुनिया को बचाना मुश्किल हो रहा है। हाल ही में, इस शो में प्‍यारी अनाहिता भूषण को एंट्री करते हुए देखा गया। वह निश्चित रूप से दर्शकों के लिये थोड़ा ड्रामा और सरप्राइज लेकर आयी है। आगे आने वाले एपिसोड्स में हैरान कर देने वाले और काफी महत्‍वपूर्ण खुलासे होने वाले हैं।

Vansh Sayani

इस शो की सफलता की खुशी लोगों से बांटने के लिये दोनों बालवीर अपनी सबसे बड़ी दुश्‍मन तिमनासा यानी पवित्रा पुनिया के साथ हाल ही में दिल्‍ली पहुंचे और अपने फैन्‍स से मुलाकात की। दर्शकों से मिले प्‍यार और दुलार से वो काफी खुश थे। इस शो के कलाकार राजधानी दिल्‍ली में अपने फैन्‍स से मिलने और उनके साथ थोड़ा वक्‍त बिताने के लिये उत्‍साहित थे।



Dev Joshi

बालवीर की भूमिका निभा रहे, देव जोशी ने कहा, ‘’ मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि हम दिल्‍ली आ पाये और यहां इतने अच्‍छे लोगों से मुलाकात कर पाये। यहां हमारे काफी सारे फैन्‍स हैं और इस शहर का जोश देखकर मैं पूरी तरह से दंग रह गया। खासतौर से मुझे दिल्‍ली में लजीज चाट और छोले भटूरे खाने का बेसब्री से इंतजार था। अपने फैन्‍स से मिलना हमेशा ही शानदार अनुभव होता है क्‍योंकि हमें अपने व्‍यस्‍त शेड्यूल की वजह से उनके प्‍यार का शुक्रिया करने का वक्‍त नहीं मिल पाता। हमने वहां काफी अच्‍छा वक्‍त बिताया।‘’

Pavitra Punia

विवान की भूमिका निभा रहे वंश सयानी ने कहा, ‘’एक फंतासी शो का हिस्‍सा बनकर बहुत अच्‍छा लग रहा है, खासकर बालवीर की भूमिका निभाने में मजा आ रहा है। दिल्‍ली में दर्शकों से इतना प्‍यार मिलना बहुत ही अच्‍छा अनुभव था और वहां सबके साथ काफी अच्‍छा वक्‍त बीता। मुझे दिल्‍ली में स्‍वादिष्‍ट खाना बहुत पसंद आया और मुझे इस खूबसूरत शहर में अपने फैन्‍स से दोबारा मिलने और इतने स्‍वादिष्‍ट खाने का लुत्‍फ उठाने का इंतजार रहेगा।‘’

बने रहिये, ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ के साथ, सोमवार से शुक्रवार,रात 8 बजे केवल सोनी सब पर

और पढ़े: Katrina Kaif Gown Cost: कैटरीना कैफ ने अवॉर्ड्स शो में पहना इतना मंहगा गाउन, कीमत कर देगी हैरान


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये