दीलिप कुमार को एक बार फिर से हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

1 min


Dilip Kumar

मंगलवार को दिग्गज अभिनेता दीलिप कुमार को साँस की दिक्कत के कारण मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। अब खबर आ रही है कि वो स्टेबल हैं और वो देखरेख में आईसीयू में एडमिड है। ये दूसरी बार है जब दीलिप कुमार हॉस्पिटल में एडमिड कुए हैं।

खबर के मुताबिक “29 जून को दीलिप कुमार को हॉस्पिटल में लाया गया था। पहले की तरह ही उन्हें इस बार भी साँस की दिक्कत हुई है। इसलिए उनके परिवार ने शायद उनकी उम्र को देखते हुए उन्हें अस्पताल लाना सबसे अच्छा समझा और इसलिए भी कि उन्हें पहले भी इसी शिकायत के साथ भर्ती कराया गया था। आज डॉक्टर उसे फिर से देखेंगे। वह आईसीयू में है ताकि डॉक्टर उनकी लगातार निगरानी कर सकें। अभी उनकी हालत स्थिर है। चिंता की कोई बात नहीं है।”

इस महीने की शुरुआत में, इसी तरह की शिकायत के बाद दीलिप कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सांस फूलने की शिकायत के बाद उन्हें 6 जून को हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, और बाद में 11 जून को उन्हें छुट्टी दे दी गई थी। उनके खराब स्वास्थ्य का कारण बताने के लिए, उनके निजी हैंडल से ट्वीट किया था, “दिलीप साहब को गैर-कोविड पीडी हिंदुजा में भर्ती कराया गया है। उन्हें सांस की दिक्कत हो रही थी। डॉ. नितिन गोखले के नेतृत्व में स्वास्थ्य कर्मियों की एक टीम उनकी देखभाल कर रही है। कृपया साहब को अपनी दुआओं में रखें और कृपया सुरक्षित रहें।”


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये