Dilip Kumar in Hospital : आइसोलेशन में दिलीप कुमार, कोरोनावायरस के डर से कराया गया भर्ती

1 min


Dilip Kumar in Hospital

97 साल के दिलीप कुमार का पूरा ध्यान रख रही हैं सायरा बानो(Dilip Kumar in Hospital)

बॉलीवुड के लीजेंड दिलीप कुमार आइसोलेशन(Dilip Kumar in Hospital) में रखे गए हैं। कारण है कोरोनावायरस। जी नहीं…घबराइए नहीं। उन्हें कोरोनावायरस हुआ नहीं है बल्कि अहतियातन और कोरोना से बचाव के लिए उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है। जहां उनकी पत्नी और अपने ज़माने की बेहतरीन एक्ट्रेस सायरा बानो पल-पल उनके साथ हैं और उनका ख्याल रख रही हैं।

ट्वीट कर खुद दी फैंस को जानकारी

यूं तो दिलीप कुमार 97 साल के हैं लेकिन फिर भी वो सोशल मीडिया पर पूरी तरह से एक्टिव रहते हैं। खुद के आइसोलेशन(Dilip Kumar in Hospital) में होने की जानकारी भी उन्होने ही अपने फैंस को दी। उन्होने लिखा ‘मैं कम्प्लीट आइसोलेशन में हूं और कोरोना वायरस की वजह से खुद को सबसे अलग-थलग कर लिया है। सायरा कोई कोशिश नहीं छोड़ना चाहतीं कि कहीं ये वायरस मेरे करीब ना आ जाए।’

फैंस ने की दिलीप कुमार के बेहतर स्वास्थ्य की कामना

वहीं दिलीप कुमार के पोस्ट शेयर करने के बाद उनके फैंस ने उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए उन्हे शुभकामनाएं दी हैं।

पहले भी अस्पताल में भर्ती हुए हैं दिलीप कुमार

बढ़ती उम्र में स्वास्थ्य परेशानियों के चलते दिलीप कुमार पहले भी कई बार अस्पताल में भर्ती कराए जा चुके हैं। और इस दौरान उनकी पत्नी सायरा बानो हमेशा उनके साथ नज़र आई। इस बार भी दिलीप कुमार को इस जानलेवा बीमारी कोरोनावायरस से बचाने के लिए सायरा बानो ने अहतियातन उन्हे आइसोलेशन वॉर्ड(Dilip Kumar in Hospital) में रखने का फैसला लिया। ताकि कोरोना जैसी बीमारी उन्हे ना घेर सकें।

भारत में 125 मामले आ चुके हैं सामने(Coronavirus in India)

आपको बता दें कि भारत में कोरोनावायरस के मरीज़ों का आंकड़ा दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। 15 राज्यों में अब तक 125 मामले सामने आ चुके हैं। कई राज्यों में स्कूल, कॉलेज और सिनेमाघर तक बंद किए जा चुके हैं। लेकिन इतने ज़रूरी कदम उठाने के बाद भी अस्पतालों में लगातार मरीज़ों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। जबकि भारत में 2 लोगों की मौत भी हो चुकी है। वहीं दुनियाभर में कोरोनावायरस से लगभग 7 हज़ार लोगों की मौत हो चुकी है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सार्क देशों के साथ मिलकर इस वायरस से निपटने की योजना बनाई है।

महाराष्ट्र में आए हैं सबसे ज्यादा मामले(Coronavirus in Maharashtra)

देश के कई राज्यो में कोरोना के मरीज़ सामने आए हैं जिनमें सबसे ज्यादा आंकड़ा महाराष्ट्र से सामने आया है। महाराष्ट्र में 44 लोगों में कोरोनावायरस होने की पुष्टि हुई है। यहां तक की पूणे और उससे सटे इलाकों में धारा 144 भी लागू की गई है। वहीं फिल्मों की शूटिंग को 31 मार्च तक रोक दिया गया है। और अहतियातन दिलीप कुमार को अस्पताल(Dilip Kumar in Hospital) में भर्ती कराया गया है ताकि उन्हे कोरोनावायरस की चपेट में आने से पहले बचाया जा सके।

और पढ़ेंः Coronavirus के कहर के बीच WHO के डायरेक्टर ने दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा से की ये अपील


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये