Advertisement

Advertisement

दिलीप सूद फिल्म्स ने अवार्ड विनिंग हॉरर साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘छ:-6’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी

0 23

Advertisement

दिलीप सूद फिल्म्स की हॉरर साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म छ:-6 युवाओं के साहस की वास्तविकता और उनके जीवन को हमेशा के लिए बदल देने वाली एक ऐसी घटना का अनुभव है।

हॉरर फिल्म छ: (6) की स्पेशल स्क्रीनिंग उपनगरों में आयोजित किया गया थी, जिसने अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में कई पुरस्कार जीते हैं। इस मौके पर प्रख्यात मीडिया हस्तियों के साथ-साथ निर्देशक दिलीप सूद, फिल्म के अभिनेता सुजाना मुखर्जी, पुनीत चन्ना और बॉलीवुड अभिनेता सोनम अरोड़ा शामिल थे।

उन छह लोगों ने किसी की बास पर विश्वास नहीं किया। वे किंवदंतियां जो सदियों से थीं। क्या होगा अगर आप यह देखना शुरू करें कि उन डरावनी दीवारों के पीछे क्या है? आप कैसे कामना करते हैं यह आपने कभी नहीं देखा। ठीक यही हुआ जब छह दोस्तों ने अपने जीवनकाल के रोमांच का अनुभव करने के लिए सबसे प्रेतवाधित स्थान की यात्रा की योजना बनाई।

बस फिर, धीरे-धीरे एक-एक करके उन्होंने खुद से बुराई पर काबू पाया और जल्द ही वे एक दोस्त और दुश्मन के बीच का अंतर नहीं बता सकते थे। 6 दोस्त एक प्रेतवाधित किले के अंदर फँस गए और उन्हें सूर्योदय से बस सुबह 6 बजे तक जीवित रहना था….क्या वे इसे बनाएंगे?

छ:(6) एक हॉरर साइकोलॉजिकल थ्रिलर है,  कि कैसे एक साहसिक बुरी तरह से गलत हो जाता है और युवाओं पर भारी प्रभाव डालता है। यह फिल्म 6 युवाओं पर केंद्रित है, जो 6 घंटे की घड़ी के बीच यात्रा करते हैं। मुख्य किरदार सुजैन मुखर्जी, पुनीत चन्ना, आदिल चौधरी, हेर्री टंगरी, एनी सेखों, और देबोनिता सुर ने निभाए हैं। यह दिलीप सूद द्वारा निर्देशित और निर्मित है। छ:(6) 1 घंटे 44 मिनट की हॉरर थ्रिलर है जो दर्शकों को हैरान और रहस्यमय बना देती है।

Puneet Channa, Suzanna Mukherji, Dilip Sood & Sonam Arora
Puneet Channa, Dilip Sood & Suzanna Mukherji
Puneet Channa & Suzanna Mukherji

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply