फिल्मी हस्तियों ने की दिलजीत दोसांझ की तारीफ, ‘सूरमा’ देख किया ट्विट

1 min


दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू और अंगद बेदी स्टारर ‘सूरमा‘ आज रिलीज हो गई है। दर्शक इस फिल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं। फिल्म रिलीज से पहले ‘सूरमा’ के निर्माताओं ने मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। स्क्रीनिंग में खई बड़े सितारे नजर आए। सभी ने फिल्म को लेकर अफने विचार व्यक्त किए।

बेशक संदीप सिंह की कहानी जानने वालों की कमी नहीं है लेकिन बावजूद इसके दर्शकों ने फिल्म की तारीफ की है। फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक के बाद एक ट्वीट सामने आ रहे है, जिससे साबित हो चुका है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाने वाली है। इस फिल्म से पहले दिन 5 करोड़ के आसपास की कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है।

माना जा रहा है कि दिलजीत दोसांझ की फैन फॉलोइंग पंजाब और उत्तर भारत में ज्यादा होने की वजह से इस बेल्ट से फिल्म को अच्छा कलेक्शन मिलेगा। फिल्म देखने के बाद सचिन तेंदुलकर से लेकर शबाना आजमी, करण जौहर और डायना पेंटी जैसे फिल्मी दुनिया से जुड़े लोगों ने अपनी राय व्यक्त की।

सचिन ने कहा, “शानदार फिल्म, यह वास्तव में प्रेरणादायक है। हम सभी हॉकी देख चुके है लेकिन संदीप के साथ ऐसा कुछ हुआ था, मुझे ईमानदारी से यह नहीं पता था। इस अद्भुत कहानी के नाते सभी को यह फिल्म देखनी चाहिए। यह फ़िल्म कभी न हार मारने वाला रवैया दर्शाती है और साथ ही हमें अपने पैरों पर फिर से खड़ा होना सिखाती है।”

‘सूरमा’ फिल्म हॉकी लेजेंड संदीप सिंह पर आधारित है और इस फिल्म में दिलजीत संदीप का रोल निभाया है। शाद अली इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अंगद बेदी संदीप सिंह के बड़े भाई बिक्रमजीत सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये