दिल्ली कॉन्सर्ट में दिलजीत दोसांझ की सिंगिग पर उठे सवाल, तो सिंगर ने दिया ये मज़ेदार जवाब

1 min


Diljit Dosanjh की सिंगिंग पर फैन ने उठाया सवाल

पंजाबी सिंगर, एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। अपनी फिल्म गुडन्यूज से बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाने वाले दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने हाल ही में अपने नए पंजाबी सिंगल में अपनी आवाज़ के जादू से लोगों का दिल जीत लिया। वहीं, अब दिलजीत अपने लाइव कॉन्सर्ट को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। बता दें कि सिंगर इन दिनों अपने इंडिया टूर पर हैं. जिसमें वो दिल्ली, मुंबई जैसे बड़े शहरों में अपना लाइव कॉन्सर्ट करेंगे। जिसमें सबसे पहले उन्होंने कल यानी 2 फरवरी को दिल्ली में अपना लाइव कॉन्सर्ट किया।

दिल्ली में हुए ‘दिलवालों की दिल्ली’ कॉन्सर्ट में दिलजीत ने अपने सुपरहिट गानों से स्टेज पर आग लगा दी। इस दौरान बड़ी संख्या में दिलजीत के फैंस की भीड़ इक्ट्ठा रही। वहीं, इस कॉन्सर्ट में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की सिंगिंग को लेकर एक फैन ने ट्विट करते हुए उनके गाने पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

उत्सव वर्मा नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर #diljitdosanjh concert लिखते हुए कमेंट किया, ‘कि मैं सोच रहा था वो लिपसिंक कर रहे थे’। आपमें से शायद कुछ लोग ये नहीं जानते होंगे की लिपसिंक क्या है। तो हम आपको बता देंते हैं कि लिप सिंक का मतलब है कि जब बैकग्राउंड में कोई गाना चल रहा हो और गाने वाला उस गाने के साथ साथ अपने होंठे को चलाए।

बस फिर क्या था, इस कमेंट को पढ़कर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) भी खुद को जवाब देने से रोक नहीं पाए और उन्होंने भी इस ट्वीट का एक मजेदार सा जवाब दे डाला। उन्होंने ट्वीट करते हुए पंजाबी में लिखा, ‘शाबाशे, एथे सारा ज़ोर लाग गेया ते तैनू लिप सिंक लग्दा….वदिया क्वालिटी दा मतलब लिप सिंक नई होंदा बग्गे…चेक कर ली वीडियोज़’।

आपको बता दें कि दिल्ली के बाद दिलजीत का अगला कॉन्सर्ट मुंबई 22 फरवरी को होने वाला है। बात करें वर्कफ्रंट की तो, दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) जल्दी ही मनोज बाजपेयी फातिमा सना शेख के साथ एक फैमिली कॉमेडी फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ में नज़र आएंगे। फिल्म को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की शूटिंग इसी साल मार्च में शुरु होगी।

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar In Man Vs Wild: तस्वीरें लीक, Bear Grylls के साथ आए नज़र

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये