दिलजीत दोसांझ को कंगना रनौत के साथ हुए Twitter वार के बाद 4 लाख नए फॉलोअर्स मिले

1 min


Diljit Dosanjh get 4 lakh twitter followers
Souce: Instagram

सुपरहिट पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ के ट्विटर पर बुधवार और गुरुवार को एक दिन में फोल्लोवेर्स की गिनती में उछाल देखने को मिला. जबकि उनके और कंगना रनौत के बीच झगड़े के बाद नियमित दिनों की तुलना में काफी ज्यादा है.

 दिलजीत के ट्विटर (Twitter ) फॉलोअर्स इस समय 4.3 मिलियन हैं. कंगना के साथ हुई लड़ाई के बाद दिलजीत का नाम ट्विटर (Twitter )पर ट्रेंड कर रहा था.

जो लोग पंजाबी संगीत नहीं सुनते हैं और जो अपने प्रशंसकों से प्यार नहीं करते हैं, उन्होंने भी दिलजीत को  प्यार दिखाया है और उनका समर्थन किया है.

दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत के बीट हुई बहस लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया था. आपको बता दें कि कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर कुछ ट्वीट किए थे जो पंजाबी सेलेब्स को पसंद नहीं आए थे.  इसको लेकर हिमांशी खुराना ने आपत्ति जताई थी. जिसके बाद कंगना ने हिमांशी को ब्लॉक कर दिया था.

हिमांशी के अलावा दिलजीत दोसांझ के साथ भी कंगना की बहस हुई जिसके बाद लोगों ने कंगना और दिलजीत को लेकर एक हैशटेग बनाया. जो ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा था.  दोसांझ ने ट्विटर (Twitter ) पर पंजाबी भाषा में ट्विटर पर कंगना को अपने बैक-टू-बैक ट्वीट्स के साथ आग लगा दी.

बता दें कि कंगना ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है.  कई लोगों ने पंजाबी ट्वीट्स का अनुवाद करने के लिए Google पर आघात किया और अन्य ने अपने पंजाबी दोस्तों को उनकी मदद करने के लिए कहा.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये