दिलजीत दोसांझ ने अपनी आनेवाली पंजाबी फिल्म ’शडा’ का पहला पोस्टर जारी किया

0 70

Advertisement

पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ और खूबसूरत अभिनेत्री नीरू बाजवा की लीड भूमिकाओं से सजी बहुप्रतीक्षित पंजाबी फिल्म ‘शडा’ का पहला पोस्टर जारी हो गया है। खास बात यह कि इन दोनों कलाकारों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है। इतना ही नहीं, इस फिल्म के जरिये करीब 4 साल बाद ‘जट्ट एंड जूलियट’ की सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर परदे पर दस्तक देने के लिए तैयार है। इससे पहले आखिरी बार दोनों को वर्ष 2015 में फिल्म ‘सरदार जी’ में एक साथ देखा गया था। उस फिल्म ने बॉक्स आफिस पर धमाल मचा दिया था। वैसे, इस दोनों कलाकारों की जोड़ी के खाते में ‘जट्ट एंड जूलियट-1’ और ‘जट्ट एंड जूलियट-2’ के अलावा ‘मेरा दिल लूटेया’ जैसी बॉक्स आफिस के सभी रिकार्ड तोड़ने वाली फिल्में भी हैं।

हर बार जब यह जोड़ी स्क्रीन पर एक साथ नजर आई है, तो दर्शकों को कुछ नया देखने को मिला है और इस बार भी इस जोड़ी की फिल्म ‘शडा’ से कुछ खास उम्मीदें की जा सकती हैं। पोस्टर की पहली झलक में दिलजीत दोसांझ की अंतरराष्ट्रीय सुपर स्टार कैली जेनर प्रति दीवानगी देखी जा सकती है, जो हैरान करने वाली है। इस पोस्टर में हम देख सकते हैं कि किस तरह हमारा देसी पंजाबी मुंडा प्लास्टिक की गुड्डी, जिस का नाम कैली है, को पकड़ कर घूम रहा है। इसके साथ ही, फिल्म की रोचक टैगलाइन ‘कुत्ता हो जो विवाह करवाए!’ भी दर्शकों का ध्यान अपनी ओरा खींच रहा है। अब लोग यह देखने के लिए बेताब हैं कि हमारा यह देसी ‘शडा’ हमारी पंजाबी जूलियट के साथ न हो कर कैली के साथ पोस्टर में क्यों खडा है और ऐसा क्या कारण है कि वह विवाह करवाने से तौबा कर रहा है।

इस प्रश्न का उत्तर 20 मई को फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के साथ मिलने की उम्मीद है, जबकि 21 जून 2019 को फिल्म रिलीज होने पर लोगों को अन्य सभी सभी प्रश्नों के उत्तर भी मिल जाएंगे।बॉक्स आफिस की सुपरहिट फिल्म ‘किस्मत’ के निर्देशक और सुपरहिट फिल्म ‘निक्का जैलदार’ के लेखक जगदीप सिद्धू ने ही ’शडा’ को लिखा और निर्देशित किया है। ए एंड ए एडवाइजर्स के अतुल भल्ला और अमित भल्ला ने फिल्म का निर्माण किया है, जिन्होंने इससे पहले सुपरहिट फिल्में ‘कैरी ऑन जट्टा-2’ और ‘बधाइयां जी बधाइयां’ जैसी फिल्में दे चुके हैं और ब्रेट फिल्म्स से अनुराग सिंह, अमन गिल और पवन गिल भी उनके साथ हैं।

अमन गिल ने ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्म प्रोड्यूस कर चुके हैं, जबकि अनुराग सिंह, अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘केसरी’ का निर्देशन करने के अलावा पंजाबी सुपरहिट फिल्में ‘जट्ट जूलियट 1 और 2’ और राष्ट्रीय अवार्ड विजेता फिल्म ‘पंजाब 1984’ का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म की पैंतीस दिनों की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है और लोग यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि यह हिट एंड हॉट जोड़ी ‘शडा’ में क्या नया पेश करने वाली है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.