प्रथम विश्वयुद्ध के ‘रंगरूट’ सज्जन सिंह के किरदार में नजर आएंगे दिलजीत दोसांझ

1 min


0

पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांज की नई फिल्म ‘सज्जन सिंह रंगरूट’ रिलीज के लिए तैयार है। दिलजीत इस फिल्म में सज्जन सिंह के किरदार में नजर आएंगे। अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में दिलजीत पिछले दिनों राजधानी दिल्ली में थे, जहां पंचतारा होटल ‘दि ललित’ में उन्होंने मीडिया के साथ अपनी इस फिल्म और इसमें अपने किरदार के बारे में जमकर बातें कीं।

दिलजीत ने बताया कि इस फिल्म की कहानी प्रथम विश्वयुद्ध पर आधारित है और इस फिल्म के जरिये विश्वयुद्ध के दौरान पश्चिमी फ्रंट में सिख रैजिमेंट के अनुभवों की सच्ची कहानी दिखाने की कोशिश की गई है। दिलजीत ने बताया कि वह इस फिल्म में प्रथम विश्वयुद्ध युद्ध के नायक सज्जन सिंह का किरदार निभा रहे हैं, जो ब्रिटिश सेना में एक अधिकारी थे और जर्मनी के खिलाफ प्रथम विश्वयुद्ध के दौरान पश्चिमी मोर्चे पर तैनात थे। दिलजीत ने अपने अनुभव के बारे में बताया कि इस किरदार को निभाना मुझे बहुत मुश्किल नहीं लगा, क्योंकि यह एक शांत प्रवृति का किरदार है, जिसकी जड़ें गांव से जुड़ी हैं। चूंकि मैं भी एक गांव से ही हूं, इसलिए इस किरदार से जुड़ने में मुझे कोई मुश्किल नहीं हुई। हाँ, मेरे लिए वह दृश्य थोड़ा मुश्किल था, जब युद्ध के दौरान पूरी टीम को गोली मार दी जाती है। वैसे, यह एक बहुत अच्छा अनुभव रहा और मुझे वास्तव में सज्जन की भूमिका बहुत पसंद आई। मैं चाहता हूं कि यह फिल्म बड़ी हिट हो, क्योंकि वह हमारे इतिहास की बात करती है।

उल्लेखनीय है कि इस फिल्म में दिलजीत के अलावा सुनंदा शर्मा, योगराज सिंह, जगजीत संधू, धीरज कुमार और जरनैल सिंह भी अहम भूमिकाओं में हैं। प्रसिद्ध पंजाबी गायिका सुनंदा की यह पहली हिंदी फिल्म है। पंकज बत्रा द्वारा निर्देशित और जय साहनी, बॉबी बजाज एवं विजुअल अंडरहाउस द्वारा निर्मित ‘सज्जन सिंह रंगरूट’ 23 मार्च को रिलीज के लिए तैयार हैं।

Diljit Dosanjh
Diljit Dosanjh
Diljit Dosanjh
Diljit Dosanjh
Diljit Dosanjh
Diljit Dosanjh
Diljit Dosanjh

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Mayapuri