फिल्ममेकर Ali Abbas Zafar की अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगे Diljit Dosanjh

1 min


Ali Abbas Zafar and Diljit Dosanjh

फिल्ममेकर अली अब्बाज जफर (Ali Abbas Zafar) ने कई बेहतरीन फिल्म बना चुके हैं. उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म सुल्तान, टाइगर जिंदा है और भारत जैसी फिल्में बना चुके है.

उन्होंने कैटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड की पहली महीला सुपरहीरो फिल्म बनाने की घोषणा कर चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने मिस्टर इंडिया नाम की एक साइंस फिक्शन फिल्म पर काम करने की बात कह चुके है. इन दोनों फिल्मों के स्क्रिप पर काम चल रहा है

अब खबर आ रही है कि इस फिल्म की शूटिंग नवंबर में शुरू हो चुकी हैं, जिसमें पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे. ये फिल्म 1984 सिख दंगों पर होगी.

खबर के मुताबिक फिल्म को OTT Platform नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म की शूटिंग दिल्ली के कुछ रियल लोकेशन पर चल रही है. फिल्म की कहानी 1984 दंगों के बीच एक व्यक्ति पर आधारित होगी. फिल्म की नाम को लेकर अबतक कोई खुलासा नहीं हुआ है.

इसके साथ ही अली (Ali Abbas Zafar), कैटरीना कैफ की फिल्म सुपर सोल्जर के प्री प्रोडक्शन में जूट गए है. फिलहाल अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) की एक और वैब सीरीज तांडव (Tandav) OTT प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर  15 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.

 

SHARE

Pragati Raj