दिल्ली के मैडम तुस्साद में शामिल हुआ ‘दिल्ली का गबरू’ विराट कोहली

1 min


Virat kohli News

विराट कोहली के दिल्ली फैंस के लिए एक खुशखबरी है। 6 जून से कप्तान कोहली अब हमेशा-हमेशा के लिए दिल्ली में ही रहेंगे। अब आप सोच रहे होंगे कि विराट दिल्ली शिफ्ट होने वालें है लेकिन ऐसा नहीं है दरहसल, दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में विराट का स्टैच्यू लगने जा रहा है। आज ही विराट के वैक्स स्टैच्यू को कनॉट प्लेस में स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में रखा गया है। विराट इसमें वनडे टीम की जर्सी में नजर आ रहे हैं, जबकि उनके हाथ में एमआरएफ का बैट है। विराट के स्टैच्यू को काफी रियल बनाने की कोशिश की गई है और उनके हाथ में टैटू भी साफ नजर आ रहे हैं।

6 जून आओ स्टैच्यू स्टैच्यू खेलें

विराट के स्टैच्यू को शॉट खेलने की पोजिशन में बनाया गया है। इसे लेकर विराट काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। विराट ने खुद ये खुशखबरी अपने फैन्स के साथ शेयर की है। विराट ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वो इसको लेकर कितने एक्साइटेड हैं। विराट ने लिखा, ‘6 जून आओ स्टैच्यू स्टैच्यू खेलें। मैडम तुसाद का हिस्सा बनकर एक्साइटेड हूं।’

इससे पहले सचिन तेंदुलकर, कपिल देव और लियोनेल मेसी की प्रतिमाएं पहले से ही म्यूजियम में मौजूद हैं। कोहली को अर्जुन पुरस्कार, आईसीसी वर्ष के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर और बीसीसीआई के सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर के तीन पुरस्कार मिल चुके हैं। भारत सरकार ने उन्हें पद्मश्री से नवाजा है। इसके पहले मैडम तुसाद म्यूजियम की ओर से विश्व विख्यात कलाकारों की एक टीम ने कोहली से मिलकर उनका नाप लिया था।

Virat Kohli figure at Madame Tussauds Delhi
Virat Kohli figure at Madame Tussauds Delhi
Virat Kohli figure at Madame Tussauds Delhi
an’s enjoying the winning momemt with Virat Kohli’s figure at Madame Tussauds Delhi
Viratians-pose-with-Virat-Kohlis-figure-at-Madame-Tussauds-Delhi.
Viratians pose with Virat Kohlis figure at Madame Tussauds Delhi

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये