टी.वी पर होने जा रहा है ये बड़ा बलास्ट, ‘दिलवाले’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ आमने – सामने

1 min


इस महीने 18 तारीख को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में टकराने जा रही है। एक फिल्म में जहां शाहरुख खान, काजोल, वरूण धवन और कृति सेनन है तो वही दूसरी फिल्म में है प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण है। हम बात कर रहे हैं रोहित शेट्टी की फिल्म ‘दिलवाले’ और फिल्मकार संजय लीला भसांली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की।

लेकिन इन दोनों फिल्मों से जुड़ी दिलचस्प बात ये है कि इनका आमना – सामना बॉक्स ऑफिस से पहले टी.वी पर होगा। दरअसल इन दिनों दोनों ही फिल्मों की स्टार कास्ट अपनी अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है। वहीं अब जब ‘दिलवाले’ की टीम स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी-अहम से मिलेंगे तो वहीं दूसरी ओर बाजीराव मस्तानी यानी ‘दीपिका पादुकोण’ और रणवीर सिंह कलर्स के पॉपुलर शो स्वरागिनी में स्वरा और संस्कार से मिलेंगे। बता दें कि ये दोनों ही शो इन दोनों कुछ अजीबोगरीब दौर से गुजर रहे हैं ऐसे में ये फिल्मी सितारे सब कुछ ठीक करने की कोशिश करते नजर आयेंगे।

यानि कि कलर्स और स्टार प्लस के ये दोनों ही शो दर्शकों के लिए और भी दिलचस्प होने वाले हैं जब दो बड़ी फिल्मों के बड़े सितारे इनके रिश्ते की गुत्थी सुलझाते नजर आएंगे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये