Advertisement

Advertisement

LivePools.com के लॉन्च पर इंस्टाग्राम के किंग डैन बिल्ज़ेरियन के साथ पहुंचे डीनो मोरिया

0 20

Advertisement

LivePools ने आज वैश्विक इंटरनेट सनसनी और बहु-करोड़पति डैन बिल्ज़ेरियन के साथ एक रणनीतिक सहयोग की घोषणा की, जो कि एक भारतीय कंपनी के साथ बिलज़रियन की पहली इक्विटी साझेदारी है। बता दें कि LivePools अपने कौशल-आधारित खेल पूर्वसूचक खेल मंच के लिए जाना जाता है।  मुंबई के द क्लब द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बॉलीवुड एक्टर डीनो मोरिया और इंस्टाग्राम किंग डैन बिल्ज़ेरियन शामिल हुए।

लाइवपूल के सह-संस्थापक, गौरव असोमुल ने कहा, “डैन बिल्ज़ेरियन का दूसरा सबसे बड़ा सोशल मीडिया भारत से आता है, वह एक पेशेवर पोकर खिलाड़ी है और खेल और गेमिंग के बारे में बहुत उत्साही है। वह टीम और लाइवपूल के लिए हमारी योजना में विश्वास करता है; जो एक आदमी की तुलना में बेहतर है जो गेमिंग में कौशल की भूमिका को समझता है। महानगरों और शहरों में हमारे उपयोगकर्ता उनकी प्रशंसा करते हैं; वह कंपनी के लिए एक महान चेहरा है।”

इंस्टाग्राम के किंग के रूप में जाने जाने वाले, डैन बिल्ज़ेरियन दुनिया में सोशल मीडिया पर शीर्ष 30 सबसे प्रभावशाली व्यक्तित्वों में से एक हैं। वह अपनी शानदार जीवन शैली के लिए जाना जाता है और एंडोर्समेंट के लिए चेहरे की बहुत मांग करता है। अकेले इंस्टाग्राम पर उनका मौजूदा फैनबेस 28 मिलियन है। सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर उनके लगभग 42 मिलियन फॉलोवर हैं, जो प्रमुख अमेरिकी टेलीविजन नेटवर्क की तुलना में अधिक पहुंच वाले हैं। भारतीय बाजार में उनकी रुचि के अलावा गेमिंग के प्रति उनके झुकाव ने लाइवपूल के साथ साझेदारी की।

स्पोर्ट्स-टेक स्टार्टअप 18 महीनों के लिए चालू हो गया है और अभिनेता डिनो मोरिया, जो इस अवसर पर उपस्थित थे, एक प्रमुख निवेशक है। डैन बिल्ज़ेरियन ने कहा, “भारत एक ऐसा बाजार रहा है जिसकी मैं पिछले कुछ समय से निगरानी कर रहा हूं। मैंने कंपनी के लिए विकास योजना और रणनीति का मूल्यांकन किया है और मैं एसोसिएशन के बारे में उत्साहित हूं। ”

वर्तमान में LivePools के लिए लक्ष्य आईपीएल 2020 तक पाँच मिलियन पंजीकृत उपयोगकर्ता हैं। उपयोगकर्ता मैच के लिए संयोजन बनाने और अन्य खिलाड़ियों को चुनौती देने के लिए भाग ले सकते हैं, अपने खेल ज्ञान, कौशल, आंकड़ों के आधार पर अधिकतम अंक प्राप्त करके जीत सकते हैं। लिवपूल प्राइवेट लिमिटेड पहले से ही भारत के फंतासी अंतरिक्ष में कौशल के प्रमुख खेलों में से एक है।

L-R Gaurav, Dan, Mr. Assomull, Vickram
Extreme right, Gaurav Assomull, Co-Founder, LivePools
L to R – Dino, Gaurav, Dan, Vickram

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply