Dipannita Sharma अपनी पसंदीदा शैली के साथ टेलीविज़न पर करेंगी वापसी

1 min


Dippanita sharma in Rudrakaal

फिल्मों और टीवी शो में अपनी पॉवर पैक्ड परफॉर्मेंस से दर्शकों को इम्प्रेस करने के बाद, बहुमुखी अभिनेत्री Dipannita Sharma अब अपनी पसंदीदा शैली ‘थ्रिलर’ के साथ टेलीविज़न पर कमबैक करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दिपानिता, स्टार प्लस की आगामी सीमित श्रृंखला ‘रुद्रकाल’ में एक डीसीपी अधिकारी की पत्नी गायत्री चित्तौड़ा की भूमिका में दिखाई देंगी। दीपानिता शर्मा को आप पहले भी लेडीज वर्सेज रिकी बहल में देख चुके होंगे।

क्या कहती हैं अभिनेत्री दीपानिता शर्मा

Dippanita sharma in Rudrakaalअभिनेत्री Dipannita Sharma इस क्राइम इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर ड्रामा सिरीज़ में काम करने के लिए अपने उत्साह को साझा करते हुए कहती हैं, “यह क्राइम इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर ड्रामा सिरीज़ हमेशा से मेरी पसंदीदा शैली है और यही इसका मुख्य कारण है, जिसके चलते मैं ‘रुद्रकाल’ का हिस्सा होने को लेकर खुश हूँ। वर्षों से, मैंने एक ही शैली के लिए कई फ़िल्में की हैं और अब यह शैली मेरी ताकत बन गई है। यह एक ऐसी चीज है जो मुझे काम करने के लिए खुश और उत्साहित करती है।”

उन्होंने आगे कहा, “माना जाए तो रुद्रकाल टीवी की पहली सीमित श्रृंखला है, जिसमें मैंने अपने करियर में काम किया है। साथ ही मैं खुद को धन्य मानती हूँ कि पोस्ट लॉकडाउन मैं एक ऐसे प्रोजेक्ट का हिस्सा हूँ, जो एक विशिष्ट अवधारणा, भूमिका और शैली को लेकर मुझे उत्साहित करता है।”

Dippanita sharma in Rudrakaalदशमी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, नई क्राइम इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर ड्रामा सिरीज़ ‘रुद्रकाल’ की कहानी एक ईमानदार आईपीएस ऑफिसर, डीसीपी रंजन चित्तौड़ पर आधारित है जो अपने पूर्व मेंटर की हत्या और उसके पीछे हुई साजिश की जाँच में पूरी निष्ठा से लगा है। इस शो में भानु उदय गोस्वामी डीसीपी रंजन चितौड़ और रुद्राक्ष जैसवाल (अंशुमान चतौड़) के रूप में नज़र आएँगे जबकि दीपानिता शर्मा, गायत्री की अहम भूमिका निभाएंगी।

स्टार प्लस की अद्भुत थ्रिलर सीमित सीरीज़ ‘रुद्रकाल’ को देखने के लिए तैयार रहें।

SHARE

Mayapuri