दीपिका चिखलिया बर्थडे / 55 साल की हुई रामायण की सीता हैं बेहद ग्लैमरस और मॉर्डन, देखें तस्वीरें

1 min


Dipika Chikhlia

लॉकडाऊन के बीच आज मना रही हैं दीपिका चिखलिया बर्थडे

जब से कोरोना वायरस के चलते लॉकडाऊन हुआ है तब से रामायण का ज़िक्र हर ओर है। 1987 में आई रामायण का री टेलीकास्ट दूरदर्शन पर शुरू हुआ तो ना केवल रामायण बल्कि इसमें अमर किरदार निभाने वाले एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में भी काफी कुछ सुनने को मिल रहा है। आज इसी रामायण की सीता यानि दीपिका चिखलिया बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।

55 साल की हुईं दीपिका चिखलिया

रामानंद सागर की रामायण में दीपिका चिखलिया ने सीता का किरदार निभाया था और उन्हे इस रोल के लिए बहुत पसंद किया गया। उस वक्त लोग वाकई अरुण गोविल को राम और दीपिका को सीता समझने लगे थे। यहां तक कि जहां भी ये जाते इनका सम्मान किया जाता। आज दीपिका चिखलिया का जन्मदिन(दीपिका चिखलिया बर्थडे) है और वो 55 साल की हो चुकी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रामायण की सीता यानि दीपिका को घूमना फिरना बहुत पसंद है और वो बेहद मॉर्डन और ग्लैमरस भी हैं। जी हां…आज हम उनके जन्मदिन पर उनकी बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें आपको दिखा रहे हैं जिनमें उनका लुक बेहद डिफरेंट है।

Dipika Chikhlia Birthday

दीपिका इन दिनों पूरे परिवार के साथ दोबारा दूरदर्शन पर रामायण देख रही हैं।

 

यूं तो दीपिका चिखलिया ने कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया लेकिन उन्हे असल पहचान रामानंद सागर की रामायण ने दी।

Dipika Chikhlia Birthday

साल 1983 में दीपिका चिखलिया ने अपने करियर की शुरूआत की। वो 'सुन मेरी लैला' नाम की फिल्म में राज किरन के अपोज़िट नज़र आई थीं।

हाल ही में वो आयुष्मान खुराना की बाला में नज़र आई थीं। जिसमें उन्होने यामी गौतम की मां का किरदार निभाया था।

दीपिका चिखलिया आज 55 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 29 अप्रैल, 1965 में हुआ था।

 

दीपिका चिखलिया की शादी हेमंत टोपीवाला से हुई है। जो बड़े कॉस्मेटिक ब्रांड के मालिक हैं। इनकी दो बेटियां हैं निधि और जूही।

 

दीपिका चिखलिया बर्थडे पर खास पूजा करती हैं लिहाज़ा आज भी उनके दिन की शुरूआत ऐसे ही हुई। उनके बच्चों ने उन्हे खास सरप्राइज़ भी दिया है। उनकी पसंद का केक घर पर बनाकर। वहीं लॉकडाऊन के बीच दीपिका अपनी फैमिली के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।

और पढ़ेंः रामायण सीरियल में इस शख्स ने निभाए हैं कई किरदार, अरूण गोविल की जगह कई बार बने ‘श्री राम’


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये