दीपिका चिखलिया ऐड शूट / जल्द ही विज्ञापन में आएंगी नज़र, अभिनेत्री ने घर पर ही की शूटिंग

1 min


dipika chikhlia ad shoot

इंस्ट्राग्राम के ज़रिए दीपिका चिखलिया ने ऐड शूट की दी जानकारी

1987 में दूरदर्शन पर टेलीकास्ट हुए रामायण का प्रसारण जब लॉकडाऊन में दोबारा हुआ तो इसमें एक्टिंग करने वाले किरदारों के बारे में खूब चर्चा हुई। उनके काम को सराहा गया और इसका फायदा भी उन्हें अब मिल रहा है। रामायाण में सीता बनी दीपिका चिखलिया ने ऐड शूट किया है जिसकी जानकारी उन्होने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस को दी है।

एक्ट्रेस के घर पर ही हुई ऐड की शूटिंग

खास बात ये है कि कोरोना काल के दौरान अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने ऐड की शूटिंग की है। और ये विज्ञापन उन्होंने अपने घर पर ही शूट किया है। जिसमें उनकी फैमिली ने भी उनकी काफी मदद की है। इसकी जानकारी उन्होने अपने इंस्टाग्राम के ज़रिए साझा की है। अभिनेत्री ने लिखा – ”रियल दुनिया को फेस करने के दिन वापस आ रहे हैं। कल मैंने घर पर एक ऐड की शूटिंग की। यह नॉर्मल है। मेरा घर स्टूडियो बन गया था और मेरी फैमिली कैमरा, मेकअप और कपड़ों के लिए मदद कर रही थी। मैं इस शूट की बिहाइंड द सीन्स फोटो जल्द ही पोस्ट करूंगी। सभी को ढेर सारा प्यार।”

जल्द ही फिल्म में भी नज़र आएंगी दीपिका

दीपिका चिखलिया ऐड में ही नहीं बल्कि जल्द ही फिल्म में नज़र आएंगी। वो सरोजिनी नायडू की बायोपिक कर रही हैं। 2 महीने पहले उन्होने इस फिल्म का पहला पोस्टर भी अपने फैंस के साथ शेयर किया था। इसके अलावा वो हाल ही में रिलीज़ में हुई आयुष्मान खुराना की बाला में भी नज़र आई थीं। उन्होने यामी गौतम की मां का किरदार निभाया था।

रामानंद सागर की रामायण में निभाया था सीता का किरदार

यूं तो दीपिका चिखलिया ने इंडस्ट्री में काफी काम किया लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा प्रसिद्धि रामानंद सागर की रामायण से मिली। जिसमे उन्होने सीता का किरदार निभाया था। आज भी दीपिका को इसी किरदार के लिए सबसे ज्यादा याद किया जाता है। हाल ही में लॉकडाऊन के दौरान इन किरदारों और कलाकारों की खूब चर्चा हुई और अभिनेत्री मे भी अपने कई अनुभव शेयर किए थे।

और पढ़ेंः अपारशक्ति खुराना ने सोशल मीडिया पर शेयर की फनी फोटो , बताया कि कोरोनाकाल के बीच स्क्रीन पर रोमांटिक सीन्स कैसे दिख सकते हैं


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये