सिमर ने की दूसरी बार शादी, शोएब के लिए दी इतनी बढ़ी कुर्बानी

1 min


कलर्स के लोकप्रिय शो ‘ससुराल सिमर का’ से घर-घर में पहचान बनाने वाली दीपिका कक्कड़ अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और अपने को-स्टार शोएब इब्राहिम के साथ शादी के बंधन में बंध गयी है।

गुरुवार को दोनों ने मुंबई की चकाचौंध और ग्लमैर्स की दुनिया से हटकर भोपाल में अपने परिवार के साथ निजी समारोह में पूरे रिति रिवाजों के साथ शादी की।

दोनों ने इस्लामिक रीति-रिवाजों से निकाह किया। गुलाबी और गोल्डन रंग के सरारा में दीपिका बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। उन्होंने गोल्ड और सिल्वर रंग की ज्वैलरी के साथ माथे पर टीका और पासा भी पहना है।

इसके अलावा गले में रानी हार उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। वहीं पिंक और गोल्डन कलर की शेरवानी में शोएब भी काफी हैंडसम नजर आए।

शोएब के लिए कबूला इस्लाम

खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि शोएब के साथ निकाह के लिए दीपिका ने अपना धर्म भी बदल लिया है। सिर्फ इतना ही नहीं इस निकाह के कारण दीपिका का नाम भी बदलकर ‘फैजा’ हो गया है। हालांकि आधिकारिक तौर पर अब तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है।

कहा ये भी जा रहा है की शोएब और दीपिका अब हिन्दू रीति रिवाजों से भी शादी करने वाले हैं। फिलहाल इनकी मेंहदी हल्दी से लेकर निकाह तक के कई वीडियो और तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BfgE03dnHhP/?utm_source=ig_embed

बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं

बता दें कि मुंबई में एयरहोस्‍टेस के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाली दीपिका कक्‍कड़ की यह दूसरी शादी है. इससे पहले वह पायलेट रौनक सेमसन से शादी कर चुकी हैं और इन दोनों के अलग होने की खबरें 2012 में आने लगी थीं. दीपिका और शोएब साल 2011 में सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर मिले थे. दीपिका ‘ससुराल सिमर का’ से पहले ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ में भी नजर आ चुकी हैं।

https://www.instagram.com/p/BfgEGupHkQ1/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BfeqrLYn8lT/?utm_source=ig_embed

इतना ही नही दीपिका कक्‍कड़ जल्‍द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. वह निर्देशक जे. पी. दत्ता की फिल्‍म ‘पलटन’ का हिस्‍सा बनने वाली हैं, जिसकी घोषणा उन्‍होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर की थी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये