Pics: पति के साथ दीपिका का पहला रमज़ान, शादी के लिए कबूला था इस्लाम धर्म

1 min


टीवी की फेवरेट बहू सिमर  यानी दीपिका कक्कड़ ने कुछ महीनों पहले टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी की थी। शादी ते बाद से दीपिका इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से दूर अपनी फैमिली के साथ वक्त बि‍ता रही हैं। उन्होंने पति शोएब के परिवार के साथ रमजान के दौरान की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

आपको बता दें, लंबे समय तक लिव‍इन रिलेशन में रहने के बाद दीपिका ने शोएब से शादी के लिए अपना धर्म बदला लिया था। शादी के बाद दीपिका कक्कड़ ने अपना नाम फैजा रख लिया था। इस्लामिक रीति रिवाज से शादी करने और धर्म बदलने को लेकर सोशल मीडिया पर इनकी शादी की काफी चर्चा हुई थी।

बाद में एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था कि “उन्हें अपने फैसले पर गर्व है। इस फैसले में मेरा परिवार मेरे साथ है। यह मेरी जिंदगी का निजी मामला है। किसी को इसमें दखल देने की अनुमति नहीं है।” दीपिका और शोएब की जोड़ी को ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों ही रोल में फैंस पसंद करते हैं।

रमजान से पहले न्यूली वेड कपल ने शादी के बाद पहली होली को भी धूमधाम से सेलिब्रेट किया था। होली के बाद दोनों ने हाजी अली की दरगाह पर भी माथा टेका था। बता दें, टीवी कपल की 22 फरवरी को शादी यूपी के मौदाहा गांव में हुई, जहां शोएब का पैतृक घर है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Sangya Singh