निर्देशक अनिल शर्मा ने धर्मेन्द्र जी के जन्मदिन पर एक पिक्चर शेयर की

1 min


Anil Sharma

निर्देशक अनिल शर्मा ने धर्मेन्द्र के 85 वें जन्मदिन के अवसर परअपनेके सेट से एक थ्रोबैक पिक्चर शेयर की

ज्योति वेंकटेश

“मैं एकमात्र ऐसा निर्देशक बनने के लिए भाग्यशाली हूं जिसने देओल्स की तीनों पीढ़ियों के साथ काम किया है” अनिल शर्मा

Anil Sharma

इस साल की सबसे बड़ी घोषणा पिछले हफ्ते की गई थी जब हीरो देओल ब्रिगेड के सभी सदस्य दीपक मुकुट और अनिल शर्मा की फिल्मअपने 2’ के लिए एक साथ रहे हैं। मानवीय नाटक में धर्मेंद्र अपने बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ फिर से स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे और उनके पोते करण देओल पहली बार उनके साथ नजर आएगे। हालांकि यह फिल्म एक प्रतिष्ठित क्षण है जो फिल्म उद्योग के इतिहास में ले जाएगी, यह परिवार के लिए भी एक बहुत बड़ा उत्सव है क्योंकि धरम जी अपना 85 वां जन्मदिन मना रहे हैं और यह हिंदी फिल्म नायक के रूप में उनके छठे दशक को भी चिह्नित करता है।

फिल्म निर्माता अनिल शर्मा, जिनका दिग्गज सुपरस्टार के साथ लंबे समय से संबंध रहा है, ने अपनी पिछली फिल्मअपनेके सेट से एक थ्रोबेक तस्वीर साझा की। पंजाब में फिल्म की शूटिंग के दौरान ली गई इस तस्वीर में उनके चार मुख्य अभिनेताओं की तस्वीर है। पुराणी यादों को याद करते हुए, अनिल ने कहा, “यह एसोसिएशन हमेशा सकारात्मक रही है। मैं एकमात्र ऐसा निर्देशक बनने के लिए भाग्यशाली हूं जिसने देओल्स की तीनों पीढ़ियों के साथ काम किया है। धरम जी एक शानदार इंसान हैं। वह एक जमीं से जुड़े व्यक्ति हैं जो केवल एक महान अभिनेता हैं बल्कि इंडस्ट्री के सबसे अच्छे इंसानों में से एक हैं। यह धरम जी का 85वां जन्मदिन है इसलिए मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं और आशा करता हूं कि वह अपनी ऊर्जा को हमेशा बनाए रखेंगे।

निर्माता दीपक मुकुट कहते हैं, “धरम जी के साथ काम करना मेरे लिए जीवन भर का अनुभव और एक संपूर्ण सम्मान होने जा रहा है।अपने 2’ पहली ऐसी फिल्म होगी जो देओल्स की तीनों पीढ़ियों को एक साथ लाएगी और हम इस परियोजना को शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। धरम जी हमेशा एक ऐसे नायक रहे हैं जिन्होंने मुस्कुराहट बिखेरी है और उनके जन्मदिन पर, मैं चाहता हूं कि वह हमेशा ऐसे ही हंसते हंसाते रहें।दीपक द्वारा निर्मित और अनिल शर्मा द्वारा निर्देशितअपने 2’ सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत की गई है। यह फिल्म मार्च 2021 के आसपास फ्लोर पर जाएगी और अगले साल दिवाली पर रिलीज की योजना बनाई जा रही है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये