मेरा विरोध करने वाले ‘मुल्क’ को देखकर बात करें- अनुभव सिन्हा

1 min


अल्म मुल्क से हिंदूविरोधी होने का ठप्पा लगाने वाले ट्रोल्स को डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने कड़ा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को बयान देने से पहले मुल्क फिल्म देखनी चाहिए। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से अनुभव सिन्हा को प्रतिक्रियाएं मिलने लगी थीं। उन्होंने कहा कि महज 20 फीसदी लोगों को छोड़ दिया जाए तो बाकी सभी का पॉजीटिव मैसेज मिला है।

यह ट्रेलर सिर्फ एक झलक है पूरी फिल्म नहीं है

अनुभव सिन्हा ने कहा कि हिंदू और मुसलमान दोनों समुदायों से आई प्रतिक्रियाओं में 80 फीसदी लोग खुश हैं और फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।सच तो यह है कि ट्रेलर सिर्फ एक झलक है। यह पूरी फिल्म नहीं है। यह दो घंटे की फिल्म की कहानी दो मिनट में दिखाने जैसा है। मुझे मुस्लिम समर्थक या हिंदू विरोध बताने के बजाए फिल्म की पूरी कहानी जानने में बुद्धिमानी होगी।

फिल्म में ऋषि कपूर, आशुतोष राणा, नीना गुप्ता, तापसी पन्नू और प्रतीक बब्बर हैं। यह देशद्रोह का आरोप झेल रहे एक मुस्लिम परिवार के सम्मान वापसी की अदालती कहानी है। अनुभव सिन्हा पर फिल्म के जरिए मुस्लिमों के प्रति समर्थन जुटाने को लेकर प्रचार करने का आरोप लग रहा है। उसका जवाब उन्होंने अब सार्वजनिक पत्र से दिया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri