निर्देशक मनोज शर्मा की अगली फिल्म ‘हैल्लो हैल्लो वाट्स अप‘

1 min


अदम्य इच्छाशक्ति और जुनून के आगे किसी का बस नहीं चलता । ये जुनून ही है जिसने निर्देशक मनोज शर्मा को इतनी एनर्जी दी है कि वे दर्शकों को लगातार सफलता पूर्वक फिल्में दे रहे हैं। बतौर निर्देशक अब तक उनकी फिल्में स्पर्ष, स्वाहा, बिन फेरे फ्री में तेरे और चल गुरू हो जा शुरू रिलीज़ हो चुकी हैं।
मनोज शर्मा उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर खुर्जा के रहने वाले है, इस शहर में फिल्मी माहौल ना होते हुए भी मनोज शर्मा फिल्मों के प्रति पूरी तरह पागल थे । घर और समाज के विरोध के बावजूद भी मनोज शर्मा का फिल्मों के प्रति लगाव कम नही हुआ और एक दिन निकल गए मुंबई नगरी जंहा फिल्मों से प्यार और आदर करने वालों की ज़मात खड़ी थी । फिर संघर्श शुरू हो गया, इस भीड़ से आगे निकलने में समय लगा और फिर जब भाग्य ने साथ दिया तो फिल्मो के निर्देशन की लाइन लग गयी।
dir. manol sharma
सभी कलाकारों का मानना है की मनोज शर्मा का व्यवहार फिल्म के सेट पर और सेट के बाहर कलाकारों से इतना अच्छा है कि एक बार काम करने के बाद कलाकार इनका दीवाना हो जाता है। इसी श्रेणी में है- हेमंत पाण्डेय, ओम पुरी, मनोज पाहवा, संजय मिश्रा, ब्रिजेंदर काला, ऋषिता भट्ट, राजेश विवेक, ब्रिजेश हिरजी, टिकू तलसानिया, पवन शर्मा, मनोज जोशी, चन्द्रचूड़ सिंह आदि । यह सभी उच्च श्रेणी के कलाकार मनोज षर्मा की टीम का अहम् हिस्सा है आगे भी कलाकारों की लिस्ट बढ़ती ही जा रही हैं।

‘हेल्लो हेल्लो वाट्स अप’ एक ऐसी काॅमेंडी फिल्म है जिसमे जिंदगी यानी जन्म से लेकर मौत तक का अहम् हिस्सा बन चुका ‘वाट्स अप‘ प्रभावी होता है। रोजाना जिंदगी में होने वाली छोटी-बड़ी गतिविधियाॅ आज ‘वाट्स अप‘ पर निर्भर है। बच्चा पैदा होने से लेकर मौत तक सब कुछ आज ‘वाट्स अप‘ से फ्री में षेयर करता है । बस इस फिल्म में उसी के भिन्न-भिन्न रंग आपको देखने को मिलेंगे।

फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलाॅग लिख रहे है मनोज शर्मा की टीम के अहम् सदस्य श्री ब्रिजेंदर काला, जो इस फिल्म में एक मुख्य भुमिका भी निभा रहे है। मुख्य कलाकार है हेमंत पाण्डेय मनोज शर्मा की जोड़ी फिल्म इन्डस्ट्री में जग जाहीर हैं। ये डायरेक्टर और एक्टर की जोड़ी ‘चल गुरू हो जा शुरू‘ में अपना जलवा दिखा ही चुकी है तथा प्रकाश इलैक्ट्राॅनिक और हैल्लो हैल्लो वाट्स अप के बाद नई फिल्म ‘एफ एम‘ की तैयारी भी शुरू हो चुकी है ।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये