Special Ops 2: जल्द आएगा स्पेशल ऑप्स का दूसरा सीजन, डायरेक्टर नीरज पांडे ने किया खुलासा

1 min


स्पेशल ऑप्स दूसरा सीजन

डायरेक्टर नीरज पांडे ने दिया स्पेशल ऑप्स के दूसरे सीजन का हिंट

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर नीरज पांडे अपनी एक्शन थ्रिलर वेबसीरीज स्पेशल ऑप्स के दूसरे सीजन को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। लगता है वो स्पेशल ऑप्स का दूसरा सीजन बनाने की तैयारी भी कर चुके हैं। हाल ही में उन्होंने स्पेशल ऑप्स के दूसरे सीजन को लेकर हिंट दिया है। दरअसल, कुछ समय पहले नीरज पांडे और करण टैकर के बीच हुए लाइव इंस्टाग्राम चैट पर करण ने नीरज से स्पेशल ऑप्स के साथ भारत में सबसे बड़ा ओटीटी शो बनाने के बारे में बातचीत की। जिसमें नीरज ने स्पेशल ऑप्स का दूसरा सीजन लेकर आने का हिंट दिया।

जल्द आएगा इससे भी बड़ा शो

स्पेशल ऑप्स के दूसरे सीजन के बारे में बात करते हुए नीरज पांडे ने कहा, “फिलहाल यह बड़ा शो है, लेकिन इससे भी बड़ा शो शायद जल्द ही आएगा और हो सकता है इससे बहुत बड़ा हो। यह बीस्ट की प्रकृति है, लेकिन यह तथ्य कि लोग इस शो से बहुत प्यार करते हैं, यह मायने रखता है। हम इसे एक बॉक्स में रखते हैं और जब हम इस फ्रैंचाइजी को आगे ले जाते हैं तो हम पर और भी अधिक जिम्मेदारी बढ़ जाती है।”

कई कलाकार एकसाथ आए नज़र

आपको बता दें कि इस वेब सीरीज का निर्देशन नीरज पांडे ने शिवम नायर के साथ मिलकर किया है। हॉटस्टार स्पेशल की ये वेब सीरीज आठ एपिसोड्स में बनाई गई है। लोगों ने इस जासूसी एक्शन थ्रिलर सीरीज को बहुत पसंद किया। इस सीरीज में के के मेनन, सैयामी खेर, करण टैकर, दिव्या दत्ता, विनय पाठक, मुजम्मिल इब्राहिम, विपुल गुप्ता, सज्जाद डेलाफ्रोज, परमीत सेठी, गौतमी कपूर, सना खान, शरद केलकर, के.पी. मुखर्जी समेत कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ेंऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा ने शेयर की कपूर खानदान की थ्रौबैक फोटो, एकसाथ नज़र आईं तीन पीढ़ियां


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये