Sushant Singh Rajput Case- AIIMS के निदेशक ने SSR की PM रिपोर्ट की मांग की,करण जोहर भी आए निशाने पर

1 min


ArrestSSRKillers ट्विटर पर कर रहा है धमाका:

सुशांत सिंह राजपूत का केस सीबीआई को देना, एक दम सही फैसला था।सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच का जिम्मा संभाल लिया हैl सोशल मीडिया पर सुशांत के फैन को लगता है कि सुशांत की हत्या की गई है। शनिवार को ट्विटर पर एक हैशटैग ट्रेंड कर रहा हैl इसमें एसएसआर के हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की गई है।

Arrest SSR Killers के साथ पोस्ट किए गए ट्वीट्स न केवल दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं बल्कि फिल्म निर्माता करण जोहर को कुछ महीनों के बाद ट्विटर पर वापिस लौट आने के कारण ट्रोल किया जा रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच का जिम्मा संभाल लिया हैl सोशल मीडिया पर सुशांत के प्रशंसकों को लगता है कि दिवंगत अभिनेता की हत्या की गई है। शनिवार को ट्विटर पर एक हैशटैग ट्रेंड कर रहा हैl इसमें एसएसआर के हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की गई है।

हैशटैग #Arrest SSR Killers के साथ पोस्ट किए गए ट्वीट्स न केवल दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं बल्कि फिल्म निर्माता करण जोहर को कुछ महीनों के बाद ट्विटर पर वापिस लौट आने के कारण ट्रोल किया जा रहा है।

AIMS DEMANDED FOR# SSR’s PM Report

एक यूजर ने ट्वीट किया, ‘सुशांत के आवास माउंट ब्लैंक के मालिक और प्रबंधक की सीडीआर की जांच की जानी चाहिए। बांद्रा पुलिस लगातार मालिक के साथ है। सीबीआई को रियल एस्टेट एजेंट को ग्रिल करना चाहिए, जिसे एसएसआर से यह रेंटल डील मिली है। वह सालों से रिया का बहुत करीबी रहा है।’

एम्स के वरिष्ठ अधिकारियों ने ओरिजिनल पोस्ट मोर्टेम रिपोर्ट, विसेरा रिपोर्ट, पीएम वीडियोग्राफी टेप, फॉरेंसिक तस्वीरों की मांग की है। वे उन सभी का विश्लेषण करेंगे क्योंकि उन्हें यह सब भ्रामक लगता है।’सोशल मीडिया में फैन्स द्वारा बॉलीवुड निर्माता संदीप सिंह की भूमिका पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। एक ने लिखा, ‘आप में से कई ने पूछा है, क्या मुझे विश्वास है कि सुरजीत सिंह राठौड़ ने क्या कहा? मेरा जवाब ईमानदारी से हां है! मुझे नहीं लगता कि उनको ग्रिल किया गया हैl रिया सिर्फ एक मोहरा हैl संदीप सिंह प्रबंधक हैं लेकिन मास्टरमाइंड बहुत शक्तिशाली है।’

सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती पर एक यूजर ने कटाक्ष करते हुए लिखा, ‘सॉरी के पीछे हर एक अनकही कहानी है। नेशन सॉरी बाबू की कहानी जानना चाहता है!!’ सुशांत के शव परीक्षण के दिन कूपर अस्पताल में पार्थिव शरीर को देखकर रिया ने यह शब्द कहे थे। सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके है.

 करण जोहर के कुछ महीनो बाद लौट आने पर भी उठ रहे हे सवाल- किया ट्वीट

Karan Johar BRUTTALY TROLLED By SSR Fans On His Return To Twitter ...

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये