यासिर देसाई की आवाज़ में डायरेक्टर दिनेश सोनी की हिंदी फिल्म “तुमसे मिलकर” का गीत रिकॉर्ड

0 39

Advertisement

अब्बास मस्तान की फिल्म मशीन और अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड जैसी कई मूवीज में गा चुके सिंगर यासिर देसाई की आवाज़ में आज डायरेक्टर दिनेश सोनी की हिंदी फिल्म “तुमसे मिलकर” का एक गीत रिकॉर्ड किया गया। मुंबई के गोरेगांव में स्थित एंजी स्टूडियो में संगीतकार राजेश शर्मा की खूबसूरत धुन पर यासिर देसाई ने यह रोमांटिक गीत गाया जिसके बोल हैं “बेसब्र ख्वाहिशें”। फिल्म के डी ओ पी और डायरेक्टर दिनेश सोनी हैं जबकि दिनेश सोनी के साथ इसे रितेश कुमार शर्मा प्रोड्युस कर रहे हैं।
आपको बता दें कि अम्बिकापुर छत्तीसगढ़ से 1991 में मुंबई आए दिनेश सोनी ने प्रकाश झा, अनुराग बासु और अनिस बज्मी की फिल्मों में एसोसिएट डी ओ पी के रूप में काम किया है। वह डीओपी और डायरेक्टर के रूप में एक फिल्म बना चुके है लाईफ में ट्विस्ट। डी एस प्रोडक्शंस के बैनर तले बनने जा रही फिल्म” तुमसे मिलकर” के निर्माता दिनेश सोनी और रितेश शर्मा हैं। और इस  फिल्म के क्रिएटिव हेड विकाश कौशिक हैं फिल्म में कुल 6 गाने होंगे आज इसका दूसरा गीत रिकॉर्ड हुआ है जबकि पहले ही एक गीत पलक मुछल की आवाज़ में भी रिकॉर्ड हो चुका है।
सिंगर यासिर देसाई ने कहा कि यह एक बेहद प्यारा सा रोमांटिक गीत है, जिसके शब्द और धुन बहुत अच्छी है। इसके गीतकार अतुल मिश्रा हैं। प्यार के अनोखे एहसास और जज्बात से भरे इस गीत में एक गजब का आकर्षण है। फिल्म के निर्माता निर्देशक दिनेश सोनी ने इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए बताया कि इस फिल्म की कहानी एक दूसरे को बेइंतेहा मोहब्बत करने वाले दो प्रेमियों की है। आम तौर पर समझा जाता है कि हासिल करना ही प्यार होता है जबकि असली प्यार तो त्याग और बलिदान का नाम है, फिल्म इसी वन लाईनर के इर्दगिर्द घूमती है।
Yaseer Desai (
Yaseer Desai
Yaseer Desai
Yaseer Desai
Yaseer Desai
Yaseer Desai
Dinesh Soni

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply