‘शब’ का पोस्टर रिलीज रवीना के साथ दो नए चेहरे कर रहें डेब्यू

1 min


‘माय ब्रदर निखील’, ‘सॉरी भाई’, ‘बस एक पल’ और ‘आय एम’ जैसे अलग तरह की बेहतरीन फिल्में बनानेवाले, राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त फिल्ममेकर ओनिर अब अपनी अगली फिल्म ‘शब’ को लेकर आने के लिए तैयार हैं।

दिल्ली जैसे महानगर में घटनेवाली रोमँटिक-ड्रामा कहानी हैं, ‘शब’। अभिनेत्री रवीना टंडन इसमें मुख्य भूमिका हैं। रवीना के अलावा आशीष बिष्ट और अर्पिता चटर्जी यह दो नयें चेहरें इस फिल्म में देखने को मिलनेवाले हैं। अपने सपनों को हासिल करने के लिए और प्यार को ढूंढते हुए विभिन्न शहरों से आये लोगों की यह कहानी हैं।

Shab Poster

हाल ही में न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म महोत्सव में इस फिल्म का प्रदर्शन करने के बाद फिल्ममेकर्स ने आशिष, अर्पिता और रवीना टंडन स्टारर फिल्म ‘शब’ का दिलचस्प पोस्टर लॉन्च किया हैं। इन तीन बेहतरीन अभिनेताओं के अलावा फ्रेंच अभिनेता साइमन फ्रैने भी फिल्म में नजर आने वाले हैं। कुछ अजीब सी परिस्थितियों में अटके हुए इन किरदारों की यह कहानी हैं।

ओनिर के फेवरेट संगीतकार मिथुन और गीतकार अमिताभ एस वर्मा ने फिल्म का संगीत सजाया हैं। और कुमार तौरानी के टिप्स का संगीत फिल्म में हैं।

संजय सूरी, ओनिर, भावना तलवार और मोहन टी मुलानी द्वारा उनके बैनर तले एन्टीक्लॉक फिल्म्स, डब्ल्यु एसजी पिक्चर्स और सूर्या वेंचर्स द्वारा बनी ‘शब’ 30 जून 2017 को रिलीज होगी।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये