निर्देशक संपत नंदी स्टारर गोपीचंद और रोहित पाठक कृत ‘सीटीमार’ ब्लॉकबस्टर घोषित

1 min


अभिनेता गोपीचंद और तमन्ना भाटिया स्टारर स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘सीटीमार’ रिलीज़ हुई, जिसे कोरोनोवायरस महामारी के बावजूद ब्लॉकबस्टर कहा गया। एक्शन से भरपूर मनोरंजन, मिक्स्ड विथ  क्राइम एलिमेंट और कबड्डी के साथ अच्छी स्क्रिप्ट/कहानी  तथा बेहतरीन परफॉर्मेंस, कुल मिलाकर, अच्छी तरह से मेल खाते हैं।

प्रोमो में निर्देशक ने स्पष्ट रूप से कहा था कि यह फिल्म अपराध और खेल नाटक का मिश्रण है। एक संपूर्ण मास और मसाला मिश्रण के साथ शुरुआत करते हुए, निर्देशक अपने पहले वाले एलिमेंट में वापस आ गया है। इसके साथ ही उपयुक्त कास्टिंग और अच्छे लेखन से फ़िल्म को और बल मिला। निर्देशक संपत नंदी के निर्देशन में पहली बार काम कर रहे अभिनेता रोहित पाठक ने उनकी प्रशंसा की। रोहित ने कहा, “संपत नंदी अब तक मिले सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों में से एक हैं। वह अभिनेताओं के साथ चर्चा करने और उन्हें सहज बनाने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। उनके विचार और रचनात्मकता अविश्वसनीय हैं।” रोहित ने अपने दमदार प्रदर्शन से सभी का ध्यान सफलतापूर्वक खींचा है और सभी को याद किया है। ऑनलाइन मीडिया ने रोहित के बारे में लिखा “यह गाज़ियाबादी विलन अपने पुराने दृश्य, स्वाद और स्टॉक पृष्ठभूमि स्कोर के लिए एकदम सही पृष्ठभूमि बन गया है।”

‘सीटीमार’ की कहानी कबड्डी खेल के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें गोपीचंद और तमन्ना को कबड्डी कोच के रूप में दिखाया गया है। फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन संपत नंदी ने किया था और दिगांगना सूर्यवंशी को दूसरी प्रमुख महिला के रूप दिखाया गया हैं। ‘सीटीमार’ में दिगांगना सूर्यवंशी, भूमिका चावला, रहमान, राव रमेश, तरुण अरोड़ा, पोसानी कृष्ण मुरली, रोहित पाठक और अंकुर सिंह भी अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

SHARE

Mayapuri