डिस्कवरी किड्स प्रस्तुत करने जा रहा है ‘शेख चिल्ली एंड फ्रेंड्स’ का प्रीमियर 

1 min


इस स्वतंत्रता दिवस, डिस्कवरी किड्स स्पेशल सुबह 10 बजे अपनी ऐनिमेशन स्पेशल फिल्म ‘शेख चिल्ली एंड फ्रेंड्स’ में नए करैक्टर शेख चिल्ली और उसकी दोस्तों की गैंग लाॅन्च करने जा रहा है। यह लोटपोट पत्रिका के लोकप्रिय हास्य चरित्र पर आधारित है, जो कि आईरियालिटीज इंटल के सहयोग से एप्संस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित की जा रही है।

अनाड़ी शेख चिल्ली अपनी मां के साथ झुनझुन नगर में रहता है। वह हर समय अपने दोस्तों के साथ दिन में सपने देखता रहता है, लेकिन अपने कार्यों से हमेशा ही वह हाजिर जवाब माना जाता है। उसके कार्यों में उसकी स्मार्ट पड़ोसन और सहपाठी मल्लिका, बात करने वाला बुलबुल गधा जो शेख चिल्ली जितना मूर्ख है, जेब के आकार का बौना खटकू जो पाताल लोक से आया है। नूरी जिन्न, जो एक जिन्न है वह शेख चिल्ली की सभी इच्छाओं को पूरा करता है, उसका साथ देता है।

दुष्ट चुड़ैल बुरी ‘शेख चिल्ली एंड फ्रेंड्स’ के लिए हमेशा मुसीबत पैदा करती है। बुरी जादुई नूरी जिन्न द्वारा पहने हुए नीलमणि हार के पीछे पड़ी होती है, इस हार से को पहनकर शक्तिशाली बन सकती है। फिल्म में और भी बहुत से दोस्त होते है जो कि मुठभेड़ की स्थितियां पैदा करते है व उनके कारनामें खूब हंसाते है। दोस्तों का यह सामान्य गिरोह अपने आसपास के लोगों के लिए हास्य का जरिया है। डिस्कवरी किड्स पर जरूर देखिए शेख चिल्ली और उसके दोस्तों की यह फिल्म जो कॉमेडी, एक्शन व ड्रामा से भरपूर है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये